Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशजब उत्तर प्रदेश सरकार के भाजपाई विधायक को देना पड़ा 48 हजार...

जब उत्तर प्रदेश सरकार के भाजपाई विधायक को देना पड़ा 48 हजार रूपए की घूस , जानिए कौन हैं वो विधायक ?

-

उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद से प्रकाश में आया है जहां सत्तारूढ़ पार्टी BJP के विधायक प्रदीप कुमार चौधरी को अपने आर्म्स लाइसेंस रिन्यूवल कराने के लिए 48 हजार रुपए की रिश्वत DM के असलहा बाबू को देनी पड़ी।

UP the model state gajiyabad news । गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार जो योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती है और इसका पूरे जोर शोर से सरकार द्वारा प्रचार भी किया जाता हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्थिति ठीक इसके विपरीत है यहां आम आदमी को छोड़िए सत्तारूढ़ दल के विधायक भी भ्रष्टाचार की मार से नहीं बच पा रहे हैं।

एक ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद से प्रकाश में आया है जहां सत्तारूढ़ पार्टी BJP के विधायक प्रदीप कुमार चौधरी को अपने आर्म्स लाइसेंस रिन्यूवल कराने के लिए 48 हजार रुपए की रिश्वत DM के असलहा बाबू को देनी पड़ी।

उल्लेखनीय है कि विधायक प्रदीप कुमार चौधरी बुलंदशहर सदर विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन गाजियाबाद में रहते हैं और यही कारण है कि विधायक श्री चौधरी के आयुध अनुज्ञापत्र गाजियाबाद से जारी हुआ है।

Also read : यह भी पढ़े : सफाई कर्मी पति की , PCS पत्नी का बेमेल रिश्ता बना चर्चा का केन्द्र , एक दशक के रिश्ते का अब होने वाला है अन्त , पति के गुहार पर शुरु हुईं जॉच

विधायक श्री चौधरी ने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में अपने साथ घटित घटना की जानकारी देते हुए संबंधित असलहा बाबू के विरुद्ध कड़ी प्रशासनिक कार्यवाही की मांग की हैं।

Bulandshaher news , gajiyabad news , BJP MLA , pradeep Kumar choudhary ,bribe , district magistrate gajiyabad , sonbhdra news , sonbhdra khabar , Yogi adityanath

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!