Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBovine Remains News : वो कौन है जो सोनभद्र के सौहार्द्र से...

Bovine Remains News : वो कौन है जो सोनभद्र के सौहार्द्र से खेलना चाहता है ?

-

Bovine Remains News : आखिर वो कौन हैं जो सोनभद्र के अमन चैन को छिनना चाह रहा है , एक बार फिर दो दशक पूर्व की कहानी को दोहराना चाहता है ? इतना ही नहीं जांच अधिकारीयों के जांच विषय यह होना चाहिए कि अंततः वो लोग या संगठन कौन हैं जिसे इस पूरे घटनाक्रम से लाभ होगा !

सोनभद्र । Sonbhdra News । दो दशक बाद एक बार फिर सोनभद्र के अमन चैन से खेलने की असमाजिक तत्वों द्वारा कल पुनः की गई जनपद के मुख्यालय रॉबर्ट्सगंज में राणी सती दादी मंदिर के पास रात आठ बजे के करीब गौवंश का अवशेष फेंका गया । गौवंश के अवशेष के फेंके जानें की सूचना जिले के आला अधिकारियों और अभिसूचना इकाईयों से भी पहले पूरे इलाके में बिजली की तरह फैल गई ।

जिससे विभिन्न हिंदू संगठनों सहित पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल एडिशनल एसपी कालू सिंह, सीओ सिटी राहुल पांडेय, प्रभारी निरीक्षक रॉबर्ट्सगंज मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मौके पर मिले गोवंश के अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना स्थल पर ही पुलिस उच्चाधिकारियों को एक स्थानीय महिला द्वारा बताया गया कि बृहस्पतिवार की रात 2:00 से 2:30 के बीच उसका बछड़ा गायब हो गया था , और अभी उसे पता चला कि गोवंश के शरीर के कटे 2अंग अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले। उक्त घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस द्वारा महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

वही राणी सती मंदिर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर नई बस्ती स्थित राम जानकी मंदिर के पास से भी कुछ लोगों ने गोवंश का अवशेष पाए जाने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे एएसपी एवं अन्य ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई।

यह भी पढ़ें । Lok Sabha Election 2024 : प्रदेश की 80 सीटों के ल‍िए प्रधानमंत्री मोदी ने संभाली कमान , NDA सांसदों के कानों में फूकेंगे व‍िजय मंत्र

स्थानीय निवासियों के अनुसार वहां भी गोवंश के अवशेष पाए गए हैं। उधर पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर जिले की कई थानों की पुलिस इंस्पेक्टर और पुलिस अधिकारियों ने संबंधित इलाके में डेरा डाल दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह की अगुवाई में पुलिस कर्मी मौके पर जमे हुए हैं और हालात पर नजर रखी जा रही है।

Bovine Remains News ,Bovine Remains found in Robertsganj, SP sonbhdra , Dr Yashveer Singh SP sonbhdra , sonbhdra news , sonbhdra khabar , vindhyleader

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!