Saturday, June 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रबिजौली गाँव के घर घर में लहराया सपा का झंडा - अविनाश

बिजौली गाँव के घर घर में लहराया सपा का झंडा – अविनाश

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें ।

https://youtu.be/BPEra4qczfc

सोनभद्र । सदर पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा के नेतृत्व में बूथ बूथ पर झंडा लगाने के कार्यक्रम के तहत बिजौली गांव में घर घर पर झंडा लगाया गया ।

कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा ने कहा कि इस भाजपा सरकार में किसानों का जितना शोषण हो रहा है ल आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ ल किसान अपनी उपज को बेचने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है ।लेकिन इस भाजपा सरकार में किसानों का ध्यान नहीं दिया जा रहा है ।

मजबूरी में किसान अपनी धान को ओने पौने दाम पर बेचने को मजबूर है । श्री कुशवाहा ने किसानों का यदि किसी पार्टी में सम्मान है तो वह समाजवादी पार्टी है । इस कार्यक्रम के तहत सदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों नौजवानों मजदूरों अल्पसंख्यकों एवं हर तबके के लोगों का शोषण करने का काम कर रही है ।

भाजपा सरकार में कोई वर्ग खुशहाल नहीं है जनपद सोनभद्र की जनता पूरी तरह से इस भाजपा सरकार से ऊब चुकी है । श्री पटेल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विद्यासागर कुशवाहा आदर्श दीपक सचिन पटेल पश्चिम विहार कोला विश्वकर्मा वंश राज पासवान संजय मौर्य रामबचन बसवान अजहर अली संतोष पासवान हरिशंकर विश्वकर्मा भागवत के साथ दर्जनों कार्यकर्ता एवं सैकड़ों आम जनता इस कार्यक्रम में उपस्थित थी

आबA55I1

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!