Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeदेशबिहार : जहरीली शराबकांड ! मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12

बिहार : जहरीली शराबकांड ! मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12

नालंदा जहरीली शराब कांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है. रविवार को दो और लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों का कहना है कि सभी की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है. 

नालंदा । बिहार के नालंदा में अब तक 12 लोगों की संदिग्ध कारणों से मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सभी मौतें जहरीली शराब पीने से हुई है, जबकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. घटना सोहसराय थाना क्षेत्र छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली की है.

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली. हालांकि, अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है. लेकिन, स्थानीय लोग भी आसपास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं. वहीं, मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी शराब पीने से मौत होने की खबर है.

नालंदा जिलाधिकारी शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की. पूरे मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने मामले की गंभीरता को लेते हुए छोटी पहाड़ी इलाके को 4 हिस्सों में बांटकर शराब माफियाओं के विरुद्ध कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाने की बात कही.

”अभी इस इलाके में पूरे जिले का बल मंगाया गया है. मैं और एसपी साहब हम दोनों इस अभियान को लीड करेंगे और पूरे इलाके में हम एक सघन अभियान चलाएंगे. छोटी पहाड़ी इलाके को 4 हिस्सों में बांटकर अन्य डिविजन के पुलिस पदाधिकारियों को भी बुलाया गया है. अभी पूरे इलाके की कॉम्बिंग की जाएगी और लगातार ये ऑपरेशन चलेगा और अगर इस तरह का व्यापार करता कोई मिलता है तो हम उस पर कड़ी कार्रवाई करेंगे.”- शशांक शुभंकर, नालंदा जिलाधिकारी

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News