Saturday, December 10, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगबिधूना विधायक की बेटी रिया शाक्य ने विधायक के अपहरण का लगाया...

बिधूना विधायक की बेटी रिया शाक्य ने विधायक के अपहरण का लगाया आरोप ,पिता को बरामद करने की लगाई गुहार

भाजपा से जाने वाले विधायकों में औरैया के बिधूना सीट से विधायक विनय शाक्य का नाम भी सामने आ रहा है. हालांकि शाक्य की बेटी रिया शाक्य का आरोप है कि उनके पिता सुबह से लापता हैं. बेटी रिया ने आरोप लगाया कि उनके पिता का अपहरण कर लिया गया है. उसने अपने चाचा देवेंद्र शाक्य पर अपहरण का आरोप लगाया है.

लखनऊ ।  यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही भारतीय जनता पार्टी में सियासी उठापटक तेज हो गई है. योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के कैबिनेट से इस्तीफा देने व सपा का दामन थामने के बाद उनके समर्थकों ने भी भाजपा से इस्तीफा देना शुरू कर दिया.

इसी बीच बांदा के बिधूना विधायक विनय शाक्य के भी पार्टी छोड़ने की अटकले सामने आईं. हालांकि उनकी बेटी रिया शाक्य ने अपने चाचा पर पिता के अपहरण का आरोप लगाकर सियासी हलकों में हड़कंप मचा दिया.

रिया ने आरोप लगाया कि उनके पिता सुबह से लापता हैं, उनका अपहरण कर लिया गया है. उसने अपने चाचा देवेंद्र शाक्य पर अपहरण का आरोप लगाया है. रिया लखनऊ आ रही हैं. वहीं, देवेंद्र शाक्य का कहना है कि वह उनके भाई विनय अपनी मर्जी से उनके साथ लखनऊ आए हैं, उन्होंने कहा कि उनकी भतीजी किसी बड़े भाजपा नेता के दबाव में यह आरोप लगा रही है. इसी बीच रिया ने एक वीडियो जारी कर पिता को बरामद करने की गुहार भी लगाई है.

वीडियो में यह कहा रिया ने…

मैं रिया शाक्य, पुत्री वर्तमान विधायक और पूर्व मंत्री विनय शाक्य. मैं इस वीडियो के माध्यम से आप सभी बिधूना वासियों को एक महत्वपूर्ण बात बताना चाहती हूं. आप सबको ज्ञात होगा कि मेरे पिताजी को कुछ साल पहले लकवा मार दिया था जिसके बाद से वो चलने फिरने में असमर्थ हैं.

उनके बीमारी का फायदा उठाकर मेरे चाचा देवेश शाक्य ने उस वक़्त से ही उनके नाम पर अपनी व्यक्तिगत राजनीति की है और जनता का शोषण किया है. आज उन्होंने हद पार करते हुए जबरन मेरे पिताजी को घर से उठाकर सपा में शामिल करने के लिए लखनऊ ले गए हैं. मैं उनकी पुत्री होने के नाते आपलाेगो को बताना चाहती हूं कि हम भाजपाई है और पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं.

उस दौर में जब किसी ने हमारी मदद नहीं की तो प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने हमारी मदद की और पिताजी का इलाज कराया. आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और फिर से वही गुंडई पर आ गए हैं. ये लोग मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं.

मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व को बताना चाहती हूं कि मैं अपने पिताजी की उत्तराधिकारी हूं और हमलोग पूर्णतः भाजपाई हैं. अभी इनकी सरकार बनी नहीं है तब ये इतनी गुंडागर्दी करने लगे हैं.

आप सोचिए जब इनकी सरकार आएगी तो क्या होगा. इनका गुंडाराज कभी नहीं आने देंगे और चुनाव में सबक सिखाएंगे. विधायक विनय शाक्य की बेटी का अपने चाचा पर आरोप उनके पिता को जबरन सपा शामिल कराने के लिए घर से उठाकर ले गए.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News