Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसस्पेंस और थ्रिल से भरपूर अतीक के हत्या के पल - पल...

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर अतीक के हत्या के पल – पल की खबर “अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी ” – योगी

-

अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर हमला हुआ है. पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है.

प्रयागराज । प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस की टीमें अतीक अहमद और उसके भाई को मेडिकल के लिए लेकर अस्पताल जा रही थी.ये घटना मेडिकल कॉलेज के पास हुई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर धार्मिक नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या. (फाइल फोटो)
अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या. (फाइल फोटो)

6:16 AM (3 मिनट पहले)

प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं तीनों आऱोपी

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक अब तक की पूछताछ में पता चला है कि अतीक-अशरफ की हत्या करने वाला लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है, जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है, जबकि तीसरा आरोपी सनी कासगंज जनपद से है. पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना यही पता बताया है, पुलिस इनके बयानों को वेरिफाई कर रही है.
 

5:50 AM (30 मिनट पहले)

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

4:11 AM (2 घंटे पहले)

अतीक के वकील विजय मिश्रा बोले- गोलियों की आवाज सुनाई दी

3:27 AM (2 घंटे पहले)

सपा नेत अबू आजमी बोले- यूपी में एनकाउंटर के नाम पर मारने का शॉर्ट कट चल रहा

समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने कहा कि ये जानबूझकर किया गया है. ये मिली जुली साजिश है. ये अचानक नहीं हो सकता है. इससे लोगों का विश्वास कानून-व्यवस्था से खत्म हो जाएगा. यूपी में एनकाउंटर के नाम पर मारने का शॉर्ट कट चल रहा है. ये बहुत गलत हुआ है. उन्होंने स्वतंत्रदेव सिंह के पुण्य-पाप का हिसाब वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि जन्होंने बहुत पाप किया है, वो संरक्षण में हैं. जब मुंबई में अजमल कसाब पकड़ा गया था तो उसे तो वहीं मार देना चाहिए था, लेकिन वहां संविधान के तहत कार्रवाई हुई. लेकिन यूपी में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

3:06 AM (3 घंटे पहले)

‘हमलावरों को मैं नहीं जानता’, बोले अतीक के वकील 

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर उनके पूर्व वकील ने आजतक से कहा कि जो कुछ भी हुआ वह बहुत ही निंदनीय है. एक पूर्व सांसद और पूर्व विधायक की हत्या पुलिस की मौजूदगी में हुई. मैं उस समय मौके पर मौजूद था, जब गोलीबारी हुई थी. मैं नहीं जानता कि हमलावर कौन हैं.

3:01 AM (3 घंटे पहले)

मथुरा में देर रात पुलिस की टीमों ने गश्त की

2:58 AM (3 घंटे पहले)

अतीक की हत्या के बाद देर रात अयोध्या में पुलिस पेट्रोलिंग जारी

2:48 AM (3 घंटे पहले)

सीएम योगी की अधिकारियों के साथ मैराथन मीटिंग देर रात पौने तीन बजे खत्म

लखनऊ में सीएम योगी के साथ चल रही अधिकारियों की लंबी मैराथन मीटिंग देर रात पौने तीन बजे खत्म हो गई है. मीटिंग के बाद डीजी, एडीजी और प्रमुख सचिव मीटिंग से निकले. जानकारी के मुताबिक सीएम ने सख्त आदेश दिए हैं कि अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के सभी जिलों के एसएसपी को फील्ड में रहने के आदेश दिए हैं.

सीएम योगी ने कहा- अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए. इसमें सभी प्रदेशवासी सहयोग भी कर रहे हैं. आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए, इसका ध्यान रखें. सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करे. सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 

2:19 AM (4 घंटे पहले)

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा बोले- भड़काऊ पोस्ट ना करें

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि अतीक अहमद के विषय पर पुलिस और क़ानून अपना काम कर रहा है. कृपया कोई भी ऐसा बयान या पोस्ट ना करें, जिससे माहौल ख़राब हो या किसी को भड़कने का बहाना मिले. पुलिस पूरे यूपी में अलर्ट है और सीएम योगी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. अगर कोई जानबूझकर माहौल ख़राब करता हुआ दिखे तो पुलिस को तुरंत सूचित करें.

1:58 AM (4 घंटे पहले)

हमलावर जिस बाइक से आए वह अब्दुल मन्नान खान के नाम से है रजिस्टर्ड

अतीक अहमद और अशरफ को मारने के लिए हमलावर जिस बाइक से आए थे. वह वाहन एप पर सरदार अब्दुल मन्नान खान के नाम से रजिस्टर है. जिसे 3 जुलाई 1998 को नकद खरीदा गया था. 
 

1:16 AM (5 घंटे पहले)

‘सबको मिट्टी में मिला दो’, बीएसपी नेता का यूपी सरकार पर हमला

बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली ने अतीक की हत्या के बाद सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सबको मिट्टी में मिला दो. अतीक और अशरफ की नृशंस हत्या यूपी में अराजकता की पराकाष्ठा है. ये ऊपर बैठे लोगों की मंजूरी के बिना संभव नहीं है. किसी भी लोकतंत्र में इस तरह के जघन्य अपराध के लिए राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए.

1:11 AM (5 घंटे पहले)

‘यूपी के सीएम इस्तीफा दें’, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बोले

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि यह यूपी की कानून और व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है. यह कोई बड़ी साजिश लगती है. इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए और यूपी के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए.

1:09 AM (5 घंटे पहले)

पल्सर से आए थे अतीक के हमलावर, फॉरेंसिक टीम ने एकत्र किए सबूत

अतीक-अशरफ के हमलावर Up70-M7337 नंबर की पल्सर से आए थे. क्या ये नंबर फर्जी तो नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी. बाइक कहां से लाई गई. किसकी है इसकी जांच जारी है. इसके साथ ही हमलावरों ने कैमरा कहां से लिया, ये डमी कैमरा है या फिर कहीं से खरीदा था, इसकी जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम के 5 अधिकारी मौके से सबूत जुट कर मौके के निकल चुकी है.
 

12:46 AM (5 घंटे पहले)

‘ये आसमानी फैसला’, अतीक की हत्या के बाद बोले यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना

यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि ये आसमानी फैसला है. जब लगातार जुर्म बढ़ता है तो कुदरत भी सक्रिय हो जाती है और अपने तरीके से फैसला करती है. इसलिए मैं समझता हूं कि ये आसमानी फैसला है, सभी को इसे स्वीकार कर लेना चाहिए. सरकार ने पूरी कोशिश की कि कानून व्यवस्था मेनटेन रहे. इसी दिशा में कार्रवाई की. 
 

12:40 AM (5 घंटे पहले)

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले- जब राक्षसों का संहार…

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है, जब राक्षसों का संहार होता है तब पृथ्वी का भार कम होता है.

12:35 AM (5 घंटे पहले)

सीएम के सरकारी आवास की सुरक्षा बढ़ाई

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सीएम के सरकारी आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है. प्रयागराज की घटना के बाद लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस हाईअलर्ट पर है. एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने पुराने लखनऊ के हुसैनाबाद में पैदल गश्त किया है. लोगों से संवाद कर भीड़ ना लगाने की हिदायत दी गई है.

12:30 AM (5 घंटे पहले)

सीएम योगी ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अतीक और अशरफ की हत्या का संज्ञान लिया है. उन्होंने तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने तीन सदस्य ज्यूडिशियल कमिशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए हैं. तीनों हमलावर मौके पर पकड़े गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

12:25 AM (5 घंटे पहले)

प्रयागराज में धारा-144 लागू

प्रयागराज में सुरक्षा के लिहाज से धारा 144 लागू कर दी गई है. चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है. साथ ही इलाके में हाईअलर्ट घोषित किया गया है.

11:59 PM (6 घंटे पहले)

प्रयागराज में हाईअलर्ट घोषित, संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाई

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है. आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स भेजा गया है. साथ ही PAC और RAF लगाई जा रही है.
 

11:50 PM (6 घंटे पहले)

डबल मर्डर पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद यूपी सरकार के मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिखे ट्वीट किया- पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है…

11:41 PM (6 घंटे पहले)

हमलावरों को हिरासत में लेकर पूछताछ

पुलिस ने तीन हमलावरों लवलेश, सनी, अरुण मौर्य को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे. मौके पर इंतजार करते रहने की बात कही जा रही है. यह भी बताया जा रहा है कि ये मूवमेंट कल से हो रहा है. आज अतीक और उसके भाई को जंगलों से पिस्तौल बरामदगी के बाद मेडिकल के लिए लाया जा रहा है.

11:37 PM (6 घंटे पहले)

आम जनता की सुरक्षा का क्या: अखिलेश यादव

प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरा है. अखिलेश ने कहा- यूपी में अपराध चरम पर है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आम जनता की सुरक्षा का क्या, जब पुलिस कर्मियों के सुरक्षा घेरे में कुछ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है? इससे जनता में डर का माहौल बन रहा है, ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर ऐसा माहौल बना रहे हैं.

11:33 PM (6 घंटे पहले)

सीएम ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. अतीक की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. दो दिन पहले ही अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम का झांसी में एनकाउंटर हुआ था. पुलिस ने बताया था कि असद और उसकी गैंग अतीक को छुड़ाने का प्लान बना रहे थे.

11:29 PM (6 घंटे पहले)

घटना से सीएम योगी नाखुश

अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद इलाके को छावनी में बदल दिया गया है. मौके पर फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई है. वहीं, इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज बताए जा रहे हैं. उन्होंने अफसरो को तलब करके पूरी जानकारी मांगी है.

11:26 PM (6 घंटे पहले)

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद: अखिलेश

प्रयागराज में अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या किए जाने पर विपक्ष हमलावर हो गया है. सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

11:25 PM (6 घंटे पहले)

मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी पुलिस

अतीक और उसके भाई को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल लेकर जाया जा रहा था. रास्ते में अतीक और उसका भाई मीडिया से गुड्डू मुस्लिम को लेकर सवाल का जवाब दे रहे थे, इस बीच, अतीक और अशरफ पर गोली चला दी गई.

11:22 PM (6 घंटे पहले)

सीएम योगी ने अफसरों को तलब किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना पर पुलिस अफसरों को तलब किया है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार सीएम से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं. योगी ने डीजीपी को भी तलब किया है.

11:21 PM (6 घंटे पहले)

कस्टडी में पूछताछ कर रही थी पुलिस

अतीक और उसके भाई से यूपी पुलिस कस्टडी में पूछताछ कर रही थी. दोनों से उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ की जा रही थी. अतीक को साबरमती जेल से लाया गया था. जबकि उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से लाया गया था.

11:16 PM (7 घंटे पहले)

पुलिस कस्टडी में मारी गई गाेली

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की रात 10.35 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके से तीन हमलावरों के पकड़े जाने की खबर है. बताया गया है कि ये हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे. 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!