Thursday, February 29, 2024
Homeदेशआज लखनऊ दौरे पर होंगें अमित शाह , करेंगे भाजपा के सदस्यता...

आज लखनऊ दौरे पर होंगें अमित शाह , करेंगे भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के प्रवास पर राजधानी लखनऊ आ रहे हैं. शाह यहां आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए विभिन्न संगठनात्मक बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

लखनऊ । केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के प्रवास पर राजधानी लखनऊ आ रहे हैं. अमित शाह यहां आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए विभिन्न संगठनात्मक बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार अमित शाह शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे चौधरी चरण सिंह विमानतल लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे .

बयान में कहा गया है कि शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

इसमें कहा गया है कि शाह अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वह पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेगें.

बयान के अनुसार अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे. बैठक में पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, लोकसभा चुनाव 2019 में लोकसभा के प्रभारी व संयोजक सम्मिलित होगें.

इसके बाद शाह पार्टी के राज्य मुख्यालय में पहुंचेंगे . पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारी, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह प्रभारियों सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!