Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगसिक्किम में सड़क दुर्घटना में महाराष्ट्र के पांच लोगों की मौत

सिक्किम में सड़क दुर्घटना में महाराष्ट्र के पांच लोगों की मौत

-

ठाणे के रहने वाले सुरेश पन्नालालजी पुनमिया अपने परिवार और अन्य व्यक्ति के साथ सिक्किम घूमने गए थे. वहां पहुंचने के बाद उन्होंने एक कार किराए पर ली थी. यात्रा के दौरान उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई.

ठाणे : सिक्किम में एक कार दुर्घटना में महाराष्ट्र के ठाणे के रहने वाले पांच लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं. ठाणे के सिविल अस्पताल एरिया के रहने वाले सुरेश पन्नालालजी पुनमिया के परिवार के चार सदस्यों ने गुरुवार को सिक्किम के लिए उड़ान पकड़ी थी.

सिक्किम पहुंचने के बाद उन्होंने एक कार किराए पर ली. यात्रा के दौरान उनकी कार भयानक दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई.

जैन सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र जैन ने कहा कि दुर्घटना में मारे गए सभी लोगों के शव सोमवार को ठाणे लाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि सुरेश पन्नालालजी पुनमिया के साथ उनकी पत्नी, दो बेटियां हीराल (14) व देवांशी (10) तथा ठाणे के अन्य पर्यटक जयन अमित परमार के साथ सिक्किम गए थे.

शनिवार शाम को अपने गंतव्य पर पहुंचने से पहले सुरेश पुनमिया की कार का एक्सीडेंट हो गया. घटना में सुरेश पुनमिया के परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. उनके साथ कार में सवार अमित परमार की भी मौत हो गई. अमित परमार पहले दूसरे वाहन में सवार हुए थे, लेकिन बाद में वह पुनमिया के साथ कार में सवार हो गए थे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!