Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homeधर्मभीषण गर्मी में बेजुबानों के लिए भोजन व पानी की व्यवस्था पुनीत...

भीषण गर्मी में बेजुबानों के लिए भोजन व पानी की व्यवस्था पुनीत कार्य है-अजीत रावत

सोनभद्र । भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता व सदर ब्लॉक प्रमुख अजीत रावत द्वारा इस भीषण गर्मी में पशु पक्षियों के लिए भोजन व पानी का प्रबंध किया गया । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज के भागदौड़ भरे जीवन मे हम अपनी ही रूरतों की जद्दोजहद में परेशान है इसके बावजूद हम लोगों को थोड़ा समय बेजुबान पशु पक्षियों के लिये भी निकालना चाहिये । उन्होंने कहा की मार्च – अप्रैल में मई जून जैसी गर्मी से जहां आम जनजीवन अस्त व्यस्त है ऐसे में बेजुबान पशु पक्षी भोजन और पानी की तलाश में दम तोड़ दे रहें हैं ।

उन्होंने बताया कि देश के प्रधान मंत्री ने अपने मन की बात में बेजुबान पशु पक्षियों की मदद को आगे आने की बात कही इससे हमारे युवा साथी और हमारी टीम बहुत प्रभावित हुई और हम हर वर्ष गर्मी के मौसम में यह अभियान युद्ध स्तर पर चला कर बेजुबान पशु पक्षियों के भोजन व पानी का प्रबंध करने का प्रयास करते रहेंगे। उन्होंने उक्त अवसर पर कहा कि हम इस पुण्य के काम में भागीदार बनकर खुद को गौरवशाली महसूस कर रहे है ।

भाजपा संगठन द्वारा लगातार किये जा रहे रचनात्मक एंव मानवतापूर्ण कार्य से हम सब युवाओं को प्रेरणा मिलती है । उन्होंने सभी जनपदवासियों से अपील की है कि वो भी इन बेजुबान पशु पक्षियों की मदद के लिये आगे आयें और उनके लिए भोजन व पानी का इंतजाम करें ।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News