Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeराशिफल12 साल बाद आज मीन राशि में होगा गुरु का प्रवेश ,...

12 साल बाद आज मीन राशि में होगा गुरु का प्रवेश , इन राशिवालों की होगी बल्ले बल्ले

गुरु गोचर 2022: गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन आज 13 अप्रैल को शाम 04:57 बजे होने वाला है. गुरु का कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश होगा. गुरु के मीन राशि में गोचर करने से 12 राशियों पर प्रभाव पड़ना तय है. जिन लोगों की कुंडली में गुरु की स्थिति अच्छी है, उनको शुभ प्रभाव देखने को मिल सकते हैं, बाकी लोगों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं गुरु के राशि परिवर्तन का 12 राशियों पर होने वाले प्रभावों के बारे में प्रख्यात ज्योतिषाचार्य उषा वैष्णवी से जाने अपना भविष्य ।

गुरु राशि परिवर्तन 2022 राशियों पर प्रभाव

मेष: मीन राशि में गुरु का गोचर आपके लिए शुभ फलदायी होगा. विदेश में नौकरी या विदेशी नागरिकता पाने में सफल हो सकते हैं. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए सही समय है. गुप्त शत्रु परेशान कर सकते हैं.

वृष: इस राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आय के स्रोत बढ़ेंगे. लव लाइफ अच्छी रहेगी. संतान सुख का योग बन रहा है.

मिथुन: गुरु के गोचर से इस राशि के लोगों को नौकरी में मनचाही जगह पर पोस्टिंग हो सकती है. आपका पद और प्रतिष्ठा बढ़ने वाला है. कोई सरकारी काम पाने के प्रयास में हैं, तो सफलता मिल सकती है.

कर्क: इस राशि के जातकों के लिए गुरु का राशि परिवर्तन भाग्य में वृद्धि करने वाला होगा. नई योजना या बड़ा काम करने का सुनहरा समय है. सफलता मिलने की संभावना प्रबल है. विदेशी नागरिकता प्राप्त कर सकते हैं.

सिंह: गुरु का राशि परिवर्तन सेहत के प्रति सतर्क रहने वाला है. अपनी मेहनत के दम पर ही आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं. रिश्तों के लिए समय निकालें.

कन्या: गुरु के मीन में गोचर करने से आपकी शादी तय हो सकती है. कोई बिजनेस शुरु करना चाहते हैं, तो यह समय अच्छा है. कोई पुराना अटका काम पूरा होगा. सरकारी काम मिलने की संभावना है.

तुला: गुप्त शत्रु आपके लिए चुनौतियां पेश करेंगे. जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. बिजनेस करने वालों को सफलता प्राप्त होगी. विदेशी में नौकरी पक्की हो सकती है.

वृश्चिक: गुरु का राशि परिवर्तन आपकी राशि के लोगों के लिए अच्छा साबित होगा. आपको नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. बिजनेस में कुछ नया करने या बड़ी योजनाओं को प्रारंभ करने का समय है. पद एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान सुख का योग बन रहा है.

धनु: इस समय में आप कोई मकान या वाहन खरीदना चाहते हैं, तो आपको सफलता मिलेगी. प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों के हल होने की संभावना बन रही है. मन को शांत रखें. परिवार में वाद विवाद से बचें.

मकर: गुरु का राशि परिवर्तन आपके प्रभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि करने वाला होगा. पद एवं प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. अपनी मेहनत के बल पर ही सफल हो सकते हैं. संतान पक्ष से कुछ चिंताएं रहेंगी.

कुंभ: गुरु के मीन में गोचर करने से आप अपने सुख सुविधाओं पर पैसे खर्च करेंगे. आपको कोई अचल संपत्ति मिलने का योग बन रहा है. विवादों को कोर्ट में जाने से बेहतर है कि बाहर ही सुलझा लें.

मीन: गुरु का राशि परिवर्तन आपके लिए भाग्य को बदलने वाला साबित हो सकता है. कोई प्रोजेक्ट या योजना है, तो उसे शुरु करें, सफलता मिलने की पूरी संभावना है. लव लाइफ बेहतर रहेगी. सफलता के लिए रिस्क ले सकते हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News