Monday, May 6, 2024
Homeहाथरसहाथरस में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत , 11 घायल

हाथरस में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत , 11 घायल

-

हाथरस में मंगलवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. हालत गंभीर होने पर चार को हायर सेंटर भेजा गया है.

हाथरस : एनएच 93 पर गांव रुहेरी के पास मंगलवार को मैक्स और ट्रैक्टर की आपस में हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए. घायलों में से चार को प्राथमिक इलाज देने के बाद हायर सेंटर रैफर किया गया. यह सभी आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र से सगाई कर सासनी थाना क्षेत्र के गांव बांधनू लौट रहे थे.

सासनी थाना क्षेत्र के गांव बांधनू से कुछ लोग एक मैक्स से आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में सगाई करने गए थे. जब यह लोग मंगलवार देर रात लौट रहे थे, तभी एनएच 93 पर गांव रुहेरी के नजदीक मैक्स की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मैक्स के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 10 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को हायर सेंटर रैफर किया गया.

हादसे की सूचना पर थाना हाथरस गेट प्रभारी गौरव सक्सेना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. सभी को जिला अस्पताल पहुंचवाया. इस हादसे की सूचना मिलने पर डीएम अर्चना वर्मा, एसपी देवेश कुमार पांडेय, एएसपी प्रकाश कुमार, सीओ सुरेंद्र सिंह, एडीएम बसंत अग्रवाल सहित तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. इस हादसे में मरने वालों के नाम नेकसे लाल पुत्र डालचंद, रिंकू पुत्र बाबूलाल, मिश्रीलाल पुत्र रीतराम और बबलू पुत्र देशराज हैं. यह सभी गांव बांधनू के हैं. घायलों में से सुभाष, जतिन, उदयवीर व शिवम को हायर सेंटर रैफर किया गया है. वहीं, मिश्रीलाल, रामगोपाल, दिनेश, प्रेम सिंह, रवि कुमार, मनोज व कृष्णा का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!