Friday, April 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो युवाओं की मौत,परिजनों ने दुर्घटना...

सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो युवाओं की मौत,परिजनों ने दुर्घटना व समय पर जताई आशंका

-

डाला । चोपन थाना क्षेत्र के चोरपनिया मे शुक्रवार की देर रात्रि ग्यारह बजे एक ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया, जिसमें दो पुरुष व एक महिला समेत कुल तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस गश्त का निरिक्षण करने निकले जिले के रोस्टर प्रभारी संजय कुमार राय ने सड़क पर पडे तीनों शव को सड़क के किनारे करके यातायात बहाल कराया और घटना क्रम की जानकारी डाला व चोपन पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुचे चोपन थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत व डाला चौकी प्रभारी सुरेश चन्द्र द्विवेदी ने तीनों शव को एम्बुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मृतक का भाई शान्दर अंसारी पुत्र गुलाम रसुल अंसारी निवासी पतिहारी विशुनपुर जिला गढ़वा ने जिला अस्पताल में पडे शव का शिनाख्त करके चोपन थाने मे तहरीर देकर बताया कि मेरा भाई 25 वर्षीय मजमूद्दीन अंसारी व गांव का ही उसका साथी 27 वर्षीय इस्ताक अंसारी पुत्र इसरायल अंसारी अपनी मोटरसाइकिल से ओबरा से गांव आ रहे थे ।

पाल ढाबा से एक किमी आगे चोरपनिया पहुचते ही सड़क के किनारे खडी एक महिला 28 वर्षीय गुलाबी पत्नी छोटूराम निवासी ललमरिया जुगैल ने हाथ दिखाते हुए रोक लिया। महिला के साथ सड़क के किनारे दोनो बाईक सवार बात ही कर रहे थे की तेज गति व लापरवाही से चोपन से शक्तिनगर जा रही ट्रक ने पिछे से टक्कर मार दीया। टक्कर इतनी तेज थी कि उक्त महिला व दोनो पुरुषों की मौके पर मौत हो गई। घटना के पश्चात ट्रक चालक सड़क के किनारे की पहाड़ी टकरा गया और घटना स्थल पर ही ट्रक छोडकर मौके से फरार हो गया।

दो गढ़वा निवासियों के साथ जुगैल निवासी महिला का सड़क दुर्घटना में मौत होना संदेहास्पद लग रहा है। महिला सड़क के किनारे इतनी रात को वहां कहां से और क्या करने व कैसे पहुची ? यह जांच का विषय है, चोपन थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।जो भी सच्चाई होगी जांच में सामने आ जायेगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!