Monday, May 6, 2024
Homeब्रेकिंगरात के अंधेरे में दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ

रात के अंधेरे में दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ

-

करमा/केकराही सोनभद्र।
राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कठपुरवा में बीती रात दुकान के बाहर रखे बोरे के बंडल पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। भुक्तभोगी ने कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रावर्ट्सगंज कोतवाली के अंतर्गत कठपुरवा गांव निवासी कपिल वर्मा पुत्र देवदास बर्मा की परचून की दुकान है और साथ में उनका गल्ले का भी व्यापार था। रात में वे दुकान बंद करने के बाद खाना खाकर सभी लोग सो गए, रात में तकरीबन 01 बजे के आस पास कुछ लोग बाइक से आये और दरवाजे पर रखें बोरे के 15 बंडल में से 12 बंडल कई चक्कर में उठा ले गए। अंतिम बार में जब बंडल लेकर जा रहे थे कि अचानक दरवाजे पर रखें बोरे में पैर फंस गया और धड़ाम से गिर गए जिससे आवाज सुनकर घर में सोए कपिल के पिता देवदास वर्मा जग गए और हो हल्ला करने लगे ।

हल्ला सुनकर चोर लाइट गुल होने से अंधेरी रात का फायदा उठाकर भागने में तो सफल हो गए परंतु बिना नंबर की मोटरसाइकिल दरवाजे पर ही छूट गयी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व भुक्तभोगी ने डायल 112 नंबर को सूचित किये। सूचना पर एक बजकर 30 मिनट पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और लिखित तकरीर देने की बात कहते हुए मोटर साइकिल कोतवाली ले गए।

सुबह होने पर कपिल वर्मा ने कोतवाली जाकर घटना की लिखित तहरीर देकर चोरी में मिली बाइक के आधार पर चोरी की खुलासा करने की मांग की है। इस सन्दर्भ में कोतवाल ने बताया की तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!