Saturday, April 27, 2024
Homeराजनीतिबसपा प्रत्याशी ने रावर्ट्सगंज के मंडी में किया सघन जनसंपर्क, मांगा समर्थन

बसपा प्रत्याशी ने रावर्ट्सगंज के मंडी में किया सघन जनसंपर्क, मांगा समर्थन

-

सोनभद्र। विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम चरण अर्थात 7 मार्च को सोनभद्र की चारों विधानसभा में वोट पड़ने हैं इसलिए सभी दलों के प्रत्याशियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है।आज बहुजन समाज पार्टी के रावर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अविनाश शुक्ला ने सुबह सब्जी मंडी में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मंडी में अपनी उपज(सब्जी आदि) बेचने आये किसानों तथा मंडी के व्यापारियों से मिल कर आने वाले 7 मार्च को उनसे समर्थन मांगते हुए अपने पक्ष में वोट करने की अपील भी की।

यहाँ आपको बताते चलें कि पिछले विधानसभा चुनाव में रावर्ट्सगंज विधानसभा सीट पर मोदी लहर पर सवार भाजपा के भूपेश चौबे ने कब्जा कर लिया था परन्तु इस बार के विधानसभा चुनाव में स्थितियां भाजपा के अनुकूल दिखाई नही दे रही हैं।

अभी कुछ दिनों पूर्व कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते भजपा विधायक का अपने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच से माफी मांगने का वीडियो वायरल होने से यह बात तो साफ है कि स्थितियां उसके अनुकूल नहीं हैं , उस पर वर्तमान चुनाव में भाजपा के बेस वोटर ब्राह्मण मतदाताओं की उससे नाराजगी और उसके बाद ब्राह्मणों का बसपा के ब्राह्मण प्रत्याशी की तरफ फिलहाल झुकाव से बसपा फिलहाल रावर्ट्सगंज विधानसभा में मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है और इसी बात से उत्साहित बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!