Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगजमीनी विवाद में चली गोली,एक घायल

जमीनी विवाद में चली गोली,एक घायल

-

खलियारी/सोनभद्र । मांची थाना क्षेत्र के कजियारी गांव में जमीनी विवाद में गोली चलने से मंची सनसनी।जानकारी के मुताबिक कजियारी गांव निवासी नंदू पुत्र चुलयी का गांव के ही से जमीन का विवाद चल रहा था।जिसके बाबद पूर्व में कई बार पंचायत भी हो चुकी है।आज रात के करीब डेढ़ बजे के बाद नंदू पेशाब करने घर से बाहर निकला था कि घात लगाकर बैठे लोगों ने गोली चला दी जो नंदू की बाएं बाह में लग गयी।

गोली की आवाज सुनकर रात में सो रहे घर के लोग व आस पास के लोग जग गए।नंदू को गोली लगने से घायल देख घर के लोगों में कोहराम मच गया।आनन फानन लोग डायल 112 पर सूचना दिए।कुछ ही देर में डायल 112 की पुलिस वहां पहुंच नंदू को लेकर स्थानीय चिकित्सालय वैनी स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया और नंदू का उपचार जिला अस्पताल पर चल रहा है जहाँ वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

डा0 अरविंद कुमार ने बताया मरीज खतरे से बाहर है लेकिन एक्सरे के बाद पता चलेगा वास्तविक स्थिति क्या है। नंदू के परिजनों ने बताया कि रात में ही डायल 112 को सूचना दे दी गयी थी और सूचना के बाद रात में ही डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र वैनी पहुचाया था।फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मांची थाने पर अभी घायल की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गयी है पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!