Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिजनसंपर्क महा अभियान के अंतर्गत अनुसूचित मोर्चा द्वारा विकास पुस्तिका वितरित कर...

जनसंपर्क महा अभियान के अंतर्गत अनुसूचित मोर्चा द्वारा विकास पुस्तिका वितरित कर दी गई जानकारी

-

विकास कार्यों की बुकलेट वितरित कर किया गया प्रचार-प्रसार

राबर्ट्सगंज नगर स्थित एक होटल कैंपस में आयोजित हुआ कार्यक्रम

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज नगर स्थित एक होटल कैंपस परिसर में बुधवार को पीएम मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा के जनसंपर्क महा अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा अनुसूचित मोर्चा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के कार्यो की बुकलेट वितरित कर योजनाओं की जानकारी दी गयी।


सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत ने बताया कि प्रधानमंत्री के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के अंतर्गत अनुसूचित मोर्चा द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच में पीएम मोदी के महत्वकांक्षी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लक्ष्य के तहत बुधवार को एक कार्यक्रम में मौजूद दर्जनों कार्यकर्ताओं में बुकलेट वितरित करते हुए सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने व जन जन तक स्वरोजगार के माध्यम से लोगों को जागरूक करते हुए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के योजनाओं का विस्तृत रूप से जानकारी दी गई । इस दौरान काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत ने बताया कि काशी क्षेत्र के 16 जिलों में अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी के 9 साल की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों बूथ अध्यक्ष को निर्देशित किए गए हैं ।

इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं द्वारा हर गांव हर घर पहुंच कर योजनाओं को विस्तारित रूप से बताने का कार्य किया जा रहा है।उक्त कार्यक्रम में अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारियों ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को शपथ ली गयी। इस मौके पर रवि कनौजिया कमलेश कनौजिया आलोक रावत भैयालाल चौधरी राजन अमित कुमार रमेश पासवान संजय कुमार अनीता देवी संजू भारती कृष्ण कुमार राजेंद्र कुमार वरुण अरोरा रविंद्र यादव सहित आदि लोग मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!