Thursday, May 16, 2024
Homeराजनीतिघोरावल विधानसभा में सपा गठबंधन में रार: अपनादल (K) जिलाध्यक्ष ने...

घोरावल विधानसभा में सपा गठबंधन में रार: अपनादल (K) जिलाध्यक्ष ने खरीदा पर्चा, कहा- लड़ेगा तो कमेरावादी ही

-

सोनभद्र । जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक सरगर्मी तेज होने लगी है । सोनभद्र के चार विधानसभा सीटों में से एक घोरावल विधानसभा लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। इसकी वजह सपा व अपनादल (K) गठबंधन के प्रत्याशी को लेकर है ।

सोमवार को विधानसभा का पर्चा खरीदने पहुंचे अपनादल (K) के जिलाध्यक्ष सी0डी0 सिंह ने यह कहकर राजनीतिक गलियारे में हड़कम्प मचा दिया कि उनकी पार्टी घोरावल से चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी द्वारा घोरावल सीट से घोषित प्रत्याशी सुरजीत सिंह पटेल भी नामांकन करेंगे और चुनाव लड़ेंगे।

जब जिलाध्यक्ष से जब पूछा गया कि सपा ने भी घोरावल सीट से पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे को अपना प्रत्याशी घोषित किया है तो ऐसे में क्या होगा ? तो उन्होंने कहा कि उन्हें समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने का कोई अधिकार पत्र नहीं मिला है जबकि हमारा सपा से गठबंधन है और गठबंधन के तहत मुझे घोरावल सीट आवंटित हुई है और हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि यदि सहमति नहीं बनती है तो घोरावल से सपा व अपना दल (K) दोनों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेंगे और अपना अपना दमखम दिखाएंगे ।

कुल मिलाकर घोरावल विधानसभा में चुनाव लड़ने को लेकर सपा व अपनादल कमेरावादी गठबंधन में लगातार विवादों में फंसा है ऐसे में यदि दोनों दलों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में आते हैं तो आपस में टकरवा की स्थिति इसी तरह से बनी रही तो दोनों की राह मुश्किल हो सकती है जिसका फायदा चुनाव मैदान में दूसरी पार्टियों को होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि गठबंधन के दोनों ही दल के बड़े नेता इस चुनौती से कैसे निपटने की जुगत करते हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!