Thursday, May 16, 2024
Homeराजनीतिघोरावल विधानसभा में फिर हो सकता है बड़ा उलटफेर,पूर्व विधायक रमेश चन्द्र...

घोरावल विधानसभा में फिर हो सकता है बड़ा उलटफेर,पूर्व विधायक रमेश चन्द्र दुबे की फिर हो सकती है इंट्री

-

घोरावल। विधानसभा चुनाव 2022 के रण में रोज ही राजनीति में कुछ न कुछ उलटफेर देखने को मिल रहा है।पिछले कुछ दिनों से घोरावल विधानसभा में छाए सन्नाटे को चीरते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रमेश चन्द्र दुबे की घोरावल की राजनीती में इंट्री की सुगबुगाहट तेज हो गयी है।

यहां आपको बताते चलें कि अभी दो दिन पूर्व ही घोरावल विधानसभा क्षेत्र से अपनादल कमेरावादी द्वारा अपना प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद घोरावल की राजनीतिक परिदृश्य में एकाएक सन्नाटा पसर गया था।परन्तु आज अचानक ही वहाँ से एक खबर आई कि आने वाले कुछ समय मे घोरावल के राजनीति में पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे की एंट्री सम्भव है।इस खबर के आने के बाद सोनभद्र के चट्टी चौराहों पर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

राजनीति के जानकारों का कहना है कि सपा व अपनादल (K) गठबंधन में इस सीट को लेकर सहमति बन चुकी है और सपा गठबंधन ने रमेश चन्द्र दुबे पर भरोसा जताया है। फिलहाल कई दिनों के बाद आज पूर्व विधायक रमेश दुबे ने विंध्याचल जाकर माता विंध्यवासिनी से आशीर्वाद लेने के बाद घर आकर अपनी मां का लिया आशीर्वाद।

फिलहाल क्रिकेट व राजनीति के बारे में भविष्य में क्या होगा कुछ भी नहीं कहा जा सकता इसलिए जब तक पर्चा दाखिले की प्रक्रिया पूरी न हो जाय तब तक अटकलों का बाजार गर्म रहने की सम्भावना बनी रहेगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!