Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगकलयुगी पत्नी ही बनी पति के मौत का कारण, जहर देकर पति...

कलयुगी पत्नी ही बनी पति के मौत का कारण, जहर देकर पति की हत्या करने का लग रहा आरोप

-

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कसया कला गाँव निवासी ज्वाला यादव पुत्र श्याम लाल यादव की कीटनाशक सेवन करने से देर रात मौत हो गई। ज्वाला की मा भी कीटनाशक सेवन करने से जिला अस्पताल मे गम्भीर हालत में जिंदगी व मौत से जूझ रही है । सूत्रों के अनुसार ज्वाला की पत्नी एक वर्ष से मायके में रहती थी बार बार बुलावे के बाद भी वह नही आ रही थी ।

ज्वाला की आठ वर्षीय बेटी व चार वर्ष का बेटा ज्वाला के साथ रहता था। दो दिन पहले पत्नी घर आयी और आभूषण लेकर जाने लगी तभी ज्वाला घर आ गया और उसे जाने से मना करने लगा।उसकी पत्नी के साथ मे आये उसकी सास , पत्नी , व साला मिलकर उसकी पिटाई करने लगे जिससे वह सदमे में आ गया । सूत्रों केमुताबिक उसने कीटनाशक सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। बेटे को ऐसा करते देख मा ने भी वही किया।जब लोगों को पता चला तो दोनो को लेकर जिला अस्पताल पहुँचे ।अस्पताल पहुचते ही ज्वाला ने दम तोड़ दिया तथा मा की स्थिति गम्भीर बनी हुई है ।

ज्वाला के भाइयो की माने तो यह हादसा उसके ससुराल वालों के कारण हुआ है। ज्वाला की आठ वर्षीय बेटी की माने तो , उसने बताया कि मामा व मम्मी ने पापा को जहर पिला दिया है। खबर लिखे जाने तक ज्वाला के मा की स्थिति गम्भीर बनी हुई है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!