Tuesday, April 30, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअधिवक्ता के हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस-राकेश शरण मिश्र

अधिवक्ता के हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस-राकेश शरण मिश्र

-

मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
(पीड़ित परिवार को सुरक्षा व इलाज हेतु 10 लाख की आर्थिक मदद की माँग)

सोंनभद्र । जनपद उन्नाव के अधिवक्ता साथी रवि गौतम की 13 अप्रैल गुरुवार की सुबह कचहरी जाते समय कार रोककर हथियारो से लैस अपराधियो द्वारा गोली मारकर घायल कर दिए जाने की सूचना पर प्रदेश के अधिवक्ताओ में अत्यधिक गुस्सा और आक्रोश ब्याप्त है।

घटना की जानकारी होते ही सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने इस संबंध में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र लिखकर हमले में शामिल अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की माँग की है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि उक्त घटना में संलिप्त हमलावरों की गिरफ्तारी स्थानीय पुलिस द्वारा जल्द से जल्द से की जाए। घटना को लेकर जनपद उन्नाव व प्रदेश के अधिवक्ताओ में अत्यधिक आक्रोश ब्याप्त है।

प्रदेश अध्यक्ष ने माननीय मुख्यमंत्री जी से माँग किया है कि इस घटना की उच्चस्तरीय जाँच करवाकर घटना में संलिप्त अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कारवाई करें अन्यथा प्रदेश के अधिवक्ताओ को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा । साथ ही गंभीर रुप से घायल अधिवक्ता साथी के इलाज हेतु आर्थिक सहयोग धनराशि को भी तुरंत देने की मांग की है।

इसके अलावा प्रदेश के जरूरतमंद अधिवक्ताओ को उनकी सुरक्षा हेतु प्राथमिकता के आधार पर शस्त्र लाइसेंस जारी किया जाए एवम उत्तर प्रदेश में जल्द से जल्द अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम लागू किया जाए जिससे उत्तर प्रदेश के अधिवक्ता साथियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!