Wednesday, May 8, 2024
Homeराजनीतिअजय राय ने दी मोदी को खुली चुनौती : कहा 2024 में...

अजय राय ने दी मोदी को खुली चुनौती : कहा 2024 में उन्हें सीधे मुकाबले में हराऊंगा

-

सोनभद्र। भारत जोड़ो यात्रा लेकर सोनभद्र पहुंचे कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के एक बयान से राजनीति गर्म हो गयी है । कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के नेता ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण व हतासा में दिया गया बयान बताया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिन में सपने देखना छोड़ दे और पहले कांग्रेस को जोड़ने का काम करे ।

राहुल गांधी द्वारा शुरू किये गए भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय आज सोनभद्र पहुंचे थे। सोनभद्र में अजय राय ने बड़ा बयान देते हुए बीजेपी पर जम कर बरसे । कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अमेठी में सांसद स्मृति ईरानी लटके-झटके दिखा कर चली जाती हैं ।इतना ही नहीं अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 लोकसभा चुनाव में हारने की खुली चुनौती भी दे डाली और कहा कि वे इस बार मोदी को हरा देंगे ।

कांग्रेस नेता के बयान को लेकर बीजेपी काफी खफा है । बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया है । अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया, उसका दर्द आज भी कांग्रेस को है ।
बीजेपी नेता धर्मवीर तिवारी ने कहा कि जहां तक वाराणसी से मोदी को हराने की बात है तो कांग्रेस के नेता दिन में सपने देखना छोड़कर कांग्रेस को जोड़ने का काम करें । उन्होंने कहा कि मोदी की चर्चा कर कांग्रेसी नेता टीआरपी बटोरने में लगे हुए हैं ।

बहरहाल कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सोनभद्र में कितने लोगों को जोड़ पाती है यह तो बाद में पता लग सकेगा । लेकिन जिस तरह से कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर प्रधानमंत्री मोदी को हराने की खुली चुनौती दी है उससे सोनभद्र की राजनीति गर्म हो गयी है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!