Saturday, June 22, 2024
HomeUncategorizedहोली में हादसा : बाण गंगा में नहाने गए नौ युवक...

होली में हादसा : बाण गंगा में नहाने गए नौ युवक डूबे , तीन लापता

-

सिद्धार्थनगर में बाण गंगा में नौ युवक नहाने गए थे. इस दौरान तीन युवक लापता हो गया. वहीं, पुलिस द्वारा युवकों की तलाश की जा रही है.

सिद्धार्थनगर : होली का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया गया. इस दौरान कई घटनाएं भी सामने आई है. इसी कड़ी में बुधवार को उत्तर प्रदेश के जिले सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ थाना क्षेत्र के बाण गंगा में एक साथ नौ युवक नहाने गए थे. जिसमे से तीन युवक लापता हो गए. वहीं, आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और लापता युवकों की तलाश में जुट गई. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि होली का पर्व गांव में मनाया जा रहा था. इसी मौके पर नौ युवक बाण गंगा में नहाने गए थे. लेकिन तीन युवक अचानक से लापता हो गए. लापता युवक एक बड़गो गांव, दूसरा साड़ी तिराहा और तीसरा भीमापार का निवासी था. युवकों की लापता की खबर लोगों ने आनन-फानन में शोहरतगढ पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने आगे कहा कि किन्हीं कारण के चलते एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई थी. जिसके चलते लोगों ने हंगामा तक किया थी. लेकिन जैसे-तैसे पुलिस ने उन्हें शांत कराया है. कहा कि थोड़ी ही देर बाद एनडीआरएफ की टीम भी मौके पहुंची और सर्च अभियान शुरू कर दिया है. पर अब तक युवकों का कुछ पता नहीं चल सका हैं. बता दें कि पुलिस टीम द्वारा लापता युवकों के परिजनों को आश्वासन दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!