Tuesday, May 21, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगहरियाणा में रोडवेज बस ने ब्रेजा कार को रौंदा , हादसे में...

हरियाणा में रोडवेज बस ने ब्रेजा कार को रौंदा , हादसे में 5 युवकों की मौत , 10 लोग घायल

-

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली जयपुर हाइवे पर बुधवार को भयानक हादसा हो गया. तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक ब्रेजा कार को कुचल दिया. कार में सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 10 लोग घायल बताये जा रहे हैं.

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई. साल्हावास कट पर हरियाणा रोडवेज की बस ने ब्रेजा कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ब्रेजा कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि हरियाणा रोडवेज की बस में सवार 10 यात्री घायल हो गये. घायल लोगों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर समेत अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है.

जिस समय ये हादसा हुआ रोडवेज बस सवारियों से पूरी भरी हुई ती. जोरदार टक्कर लगने के बाद बस का भी अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसा होते ही हाइवे पर चारों तरफ चीख पुकार मच गई. रास्ते में मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन किया उसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि ब्रेजा कार के परखच्चे उड़ गये. कार में सवार 5 युवकों की मौत हो गई जिन्हें शवों को नागरिक अस्पताल में रखा गया है.

बताया जा रहा है कि एक ब्रेजा कार दोपहर करीब ढाई बजे दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी. जबकि सोनीपत डिपो की रोडवेज बस जयपुर से दिल्ली की तरफ आ रही थी. साल्हावास कट पर पहुंचते ही बस और कार की आमने सामने की टक्कर हो गई. कार में सवार मरने वाले युवकों के नाम महेश (23), सचिन (25), सोनू (24), कपिल (20), नितेश (21) शामिल हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!