Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगहमीरपुर और बुलंदशहर में सड़क हादसे में 5 की मौत

हमीरपुर और बुलंदशहर में सड़क हादसे में 5 की मौत

हमीरपुर में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई. सड़क पार कर रही 2 महिलाओं को कबरई जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई. वहीं, बुलंदशहर में पिकअप और बोलेरो की भिड़ंत में बोलेरो सवार चाचा-भतीजे समेत 3 लोगों की मौत हो गई.

हमीरपुर: जिले के सदर कोतवाली इलाके के कानपुर सागर हाइवे में कुछेछा में आज सुबह सड़क पार कर रही 2 महिलाओं को कबरई जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें दोनों महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. घंटों बाद पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया. वहीं, बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसे में चाचा-भतीजा समेत 3 लोगों की मौत हो गई.

 कुछेछा निवासिनी राधा 45 व सुशीला 60 आज बुधवार सुबह किसी काम से जा रही थीं. इस दौरान सड़क पार करते समय कानपुर से कबरई जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें राधा की मौत हो गई. वहीं, सुशीला ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जहां गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. इस बीच पुलिस के काफी समझने के बाद जाम खुलवाया गया.

बुलंदशहर हादसे में 3 की मौत
बुलंदशहर में पिकअप और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो सवार चाचा-भतीजे समेत 3 लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ियों में 22 लोग सवार थे और हादसा बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के भरौली के पास हुआ.

आगरा में सड़क हादसे में 2 की मौत
आगरा-जयपुर हाईवे पर थाना मलपुरा क्षेत्र के नानपुर मोड़ पर मंगलवार रात को एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार चालक समेत 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हो गए. दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रहस्त हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News