Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगसड़क दुर्घटना में भाई - बहन और मासूम भांजे सहित तीन...

सड़क दुर्घटना में भाई – बहन और मासूम भांजे सहित तीन की मौत

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के गुलाल झरिया गांव के समीप पावर हाउस के ठीक सामने आज शाम करीब साढ़े छः बजे ट्रक से ओवर टेक करते समय विपरीत दिशा से आ रही दो बाइकों की टक्कर में तीन की मौके पर ही मौत हो गई । मृतक आपस में सगे भाई-बहन थे। जबकि गोद में बैठा ढाई साल का मासूम भी काल की गाल में समा गया।

हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने नशे में धुत वनकर्मियों के साथ ट्रक ड्राइवर की पिटाई करते हुए मौके पर चक्का जाम कर दिया।सूचना पाकर कोतवाल राघवेन्द्र सिंह मौके पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंच चुके।भीड़ के चंगुल से वनकर्मियों एवं चालक को छुडाकर अपने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीजपुर थाना क्षेत्र के सिसवाझापर गांव निवासी रन्थी(27वर्ष)पत्नी राजेन्द्र अपने दो वर्षीय मासूम अभिषेक को लेकर दो दिन पूर्व घर में गिरे अपने भाई कृष्ण मुरारी(20वर्ष),जो दुद्धी के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती था।उसे देखने के लिए अपने देवर कमला प्रसाद(19वर्ष) के साथ बाइक से दुद्धी आई थी।

बताया जाता है कि शाम करीब छह बजे रन्थी अपने भाई को अस्पताल से छुट्टी कराकर झारोखुर्द स्थित मायके लौट रही थी कि घर से महज पांच सौ मीटर पूर्व विपरीत दिशा से आ रही ट्रक के पास से गुजर ही रही थी,कि सामने से अचानक तेज रफ्तार वनकर्मीयों की बाइक आकर उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार भाई-बहन एवं भांजा ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे वन कर्मियों एवं ट्रक चालक को दबोच लिया। इसके बाद कुछ ग्रामीणों सड़क पर गाडर आदि रख कर उसे जाम कर दिया। हादसे की भनक लगते ही घटना स्थल से महज कुछ सौ मीटर की दुरी पर तैनात पीआरवी के जवानो ने भीड़ की चंगुल से वनकर्मियों एवं ट्रक चालक को निकालते हुए उन्हें कोतवाली भेजा तथा घायल कामता प्रसाद को अस्पताल में एलाज हेतु भेजवाया।

तब तक घटना की जानकारी पाकर मौके पर कोतवाल भी भारी पुलिस बल के साथ धमक पड़े।आक्रोशित ग्रामीणों के घंटो हो हंगामे के बीच पुलिस किसी तरह क्षत विक्षत तीनो शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News