Tuesday, June 18, 2024
Homeराजनीतिसमाजवादी पार्टी के गठबंधन में सहयोगी दलों की संयुक्त बैठक पार्टी कार्यालय...

समाजवादी पार्टी के गठबंधन में सहयोगी दलों की संयुक्त बैठक पार्टी कार्यालय सोनभद्र पर हुई संपन्न

-

सोनभद्र। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी के गठबंधन में चुनाव लड़ने वाली सभी सहयोगी दलों की संयुक्त बैठक आज जिला पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई ।संयुक्त बैठक में सहयोगी दलों ने यह संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में सहयोगी प्रत्याशियों को जनपद की चारों विधानसभा से विजयी बनाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे। आज समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में शामिल सभी सहयोगी दलों के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई । बैठक में उपस्थित सहयोगी दलों के सभी जिला अध्यक्षों का समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष विजय यादव ने माला पहनाकर स्वागत किया ।

बैठक को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि आप लोग इस तथ्य से अवगत हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को पराजित करने एवं लोकतंत्र को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ राष्ट्रीय लोक दल, महान दल , जनवादी पार्टी सोशलिस्ट, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया, अपना दल कमेरावादी और भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ,भागीदारी पार्टी ,राष्ट्रीय उदय पार्टी ,भारत माता पार्टी, जनता उन्नत पार्टी के सहयोग से हम लोग भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगे । बैठक को संबोधित करते हुए सहयोगी दलों के जिला अध्यक्ष रामनरेश पोया, संतोष पटेल, सी डी सिंह पटेल, राम दुलारे सिंह, सुरेंद्र जायसवाल ,रमाशंकर यादव, दुर्गेश लाल, इंद्र कोल , उपेंद्र यादव, संदीप कुमार ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार चुनाव से पहले जो जनसभाएं कर रही है वह जनता के पैसे और सरकारी कर्मचारियों की भीड़ के बूते कर रही है ।

सत्ता के लोगों को ठंड में जो गर्मी चढ़ी है वह सरकार के और गरीबों के खजानो की गर्मी है । जिसे हम सहयोगी दलों ने संकल्प लिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा सरकार को देश व प्रदेश से उखाड़ फेंकेगे । बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री विजय सिंह गौड़ एवं पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देने व किसानों की सिंचाई के लिए बिजली पूरी तरह से फ्री करने का काम किया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे एवं पूर्व प्रत्याशी रवि कुमार गौड़ ने कहा कि समाजवादी पार्टी जब जब सरकार में आती है तो किसानों गरीबों नौजवानों व्यापारियों को सम्मान देने का काम करती है ।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष राम निहोर यादव श्याम बिहारी यादव संजय यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कहा कि डॉक्टर राम मनोहर लोहिया और डॉक्टर अंबेडकर के सिद्धांतों को समाजवादी पार्टी हमेशा आगे बढ़ाने का काम किया है । बैठक में मुख्य रूप से जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी, अनिल प्रधान, बाबू लाल, यादव जुबेर आलम, परमेश्वर यादव, रामप्यारे सिंह पटेल ,कुमारी मंदाकिनी पांडे, रमेश सिंह यादव ,कुमारी निधि पांडे, सदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल ,कामरान खान, भोलानाथ निषाद, नामवर कुशवाहा, त्रिपुरारी मोहन गुप्ता, लालब्रत यादव, बबलू धागर, आमिल बेग, कृपाशंकर चौहान, अमरजीत ,राजनाथ, राजमणि यादव ,रविंद्र कुमार जायसवाल, दीपक, सोनू ,बाबू हाशमी, जगत पटेल ,सूरज चौरसिया ,संतोष यादव, कमलेश ,संजय आदि उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!