Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगसपा के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा को हार्ट अटैक, लखनऊ मेदांता...

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा को हार्ट अटैक, लखनऊ मेदांता में भर्ती

-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा को हार्ट अटैक पड़ा है. बीती देर रात उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

लखीमपुर खीरी । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा को हार्ट अटैक पड़ा है. उनकी हालत गंभीर है. सोमवार देर रात जब रवि प्रकाश वर्मा की हालत बिगड़ी तो परिजन उनको लेकर लखनऊ पहुंचे. मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. रवि प्रकाश वर्मा की बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा ने बताया कि मेदांता में डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज शुरू हो गया है. उनके शुभचिंतक और सपा कार्यकर्ता उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि रवि प्रकाश वर्मा अपने गृह जनपद लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ स्थित अपने आवास पर थे. सोमवार करीब 10 बजे उनकी अचानक हालत बिगड़नी शुरू हुई. रक्षाबंधन के पर्व पर उनकी बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा भी घर पर ही आई हुई थीं. बेटी पूर्वी ने तुरंत प्राथमिक उपचार करने के बाद उनको लेकर लखीमपुर खीरी आईं.

डॉ. एसपी वर्मा को दिखाने के बाद परिजन रवि प्रकाश वर्मा को एंबुलेंस से लेकर लखनऊ मेदांता पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने रात में ही उनका परीक्षण किया. रवि प्रकाश वर्मा की बेटी डॉ. पूर्वी के मुताबिक डॉक्टरों ने उन्हें मेजर हर्ट अटैक पड़ने की बात बताई है. अभी उनकी हालत ठीक है. वह डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं.

बता दें कि लखीमपुर खीरी से 3 बार सांसद रह चुके रवि प्रकाश वर्मा इस समय राज्यसभा सांसद के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भी हैं. लखीमपुर खीरी जिले में उनका सियासी कद काफी बड़ा है. पारिवारिक सियासी विरासत के धनी रवि प्रकाश वर्मा के घर में आजादी के बाद से खीरी जिले की सांसदी 9 बार रह चुकी है. उनकी तबीयत बिगड़ने से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और लोग उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!