Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबांदासड़क हादसे में 5 की मौत , 6 लोग घायल

सड़क हादसे में 5 की मौत , 6 लोग घायल

-

बांदा में बुधवार देर रात को दो गाड़ियों की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई और 6 घायल हो गए. ये लोग चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र से एक बारात में शामिल होने गए थे.

बांदा : तिंदवारी थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक बारात से लौट रही स्कॉर्पियो और बोलेरो की आपस में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हो गए. मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र से बारात में शामिल होकर बांदा अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में दोनों गाड़ियों की भिड़ंत हो गई.

बता दें कि हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के पपरेंदा रोड पर हुआ. माल गोदाम के पास चित्रकूट के राजापुर से बारात में शामिल होकर जा रही स्कार्पियो और बोलेरो की आपस मे टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद ये गाड़ियां सड़क के किनारे एक बड़े गड्ढे में गिर गईं. जैसे ही हादसा हुआ मौके पर चीख-पुकार मच गई और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया. चार लोगों की मौत मौके पर हो गई थी. वहीं एक शख्स की जिला अस्पताल में मौत हो गई. ये सभी लोग पैलानी थाना क्षेत्र के निवाइच गांव के रहने वाले थे. क्रेन की मदद से गाड़ियों को गड्ढे से बाहर निकलवाया गया.

हादसे के संबंध में घायलों व उनके परिजनों ने बताया कि वे लोग चित्रकूट की राजापुर बारात में शामिल होने गए थे और वहां से अपने गांव पैलानी क्षेत्र के निवाइच जा रहे थे, तभी तिंदवारी क्षेत्र के परिंदा रोड पर स्थित माल गोदाम के पास अचानक बोलेरो और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई. इसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 7 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गई. लोगों ने कहा कि घटना कैसे हुई इसके बारे में जानकारी नहीं है. उन्हें जानकारी तब हुई, जब दोनों गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!