Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसड़क निर्माण के लिए सड़क पर उतरे रहवासी, किया प्रदर्शन

सड़क निर्माण के लिए सड़क पर उतरे रहवासी, किया प्रदर्शन

-

  • रहवासियों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ की नारेबाजी
  • नगर पालिका क्षेत्र के विकास नगर का हाल बेहाल,बदहाल सड़को से चलना हुआ दुश्वार

सोनभद्र।  राबर्ट्सगंज नगर पालिका क्षेत्र के विकास नगर कालोनी में लाखन बाबा मंदिर से पुसौली सम्पर्क मार्ग क्षतिग्रस्त होने से नाराज रहवासियों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। रहवासियों ने चेतावनी दिया कि अगर जल्द इस सड़क का निर्माण नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे। इसके साथ ही जिलाधिकारी से सड़क बनवाने की मांग किया।


बता दें कि राबर्ट्सगंज नगर पालिका क्षेत्र के विकास नगर कालोनी से पुसौली सम्पर्क मार्ग पूरी तरह जर्जर है। ऐसे में वहां से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आरोप है कि सड़क निर्माण को लेकर वह पूर्व में कई बार नगरपालिका ऑफिस में शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। इतना ही नहीं सुनवाई नहीं होने पर आनलाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी। पूर्व में कई बार जनप्रतिनिधियों से सड़क बनवाने की मांग कर चुके है लेकिन आज तक किसी जनप्रतिनिधि ने इस सड़क की ओर ध्यान नहीं दिया। नगर पालिका चुनाव के दौरान वर्तमान चेयरमैन रूबी प्रसाद ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया था कि अगर हम जीत जाते है तो सबसे पहले विकास नगर की सड़क बनवाएंगे लेकिन जीतने के बाद आज तक सड़क बनवाना तो दूर आज तक वह इस मुहल्ले में झाकने भी नहीं पहुंची।

पूर्व में सदर विधायक भूपेश चौबे ने भी कई बार जिलाधिकारी को पत्राचार किया लेकिन नतीजा आज तक शिफर ही रहा। इस सड़क की हालत ऐसी कि बारिश के दिनों में लोगों का चलना दुश्वार  हो जाता है। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी से मांग किया की जनहित में तत्काल सड़क बनवाया जाये। प्रदर्शन करने वालों में दिनेश श्रीवास्तव, विजेंद्र प्रताप सिंह, पीतांबर प्रताप सिंह, राजीव सिंह, सालिक राम द्विवेदी, अजीत सिंह, आकाश मिश्रा, वीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुमार, छविन्द्र, अमित सिंह, ऋषि जायसवाल, रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!