Thursday, June 20, 2024
Homeसंभलसंभल कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से अब तक 13 की मौत...

संभल कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से अब तक 13 की मौत , 21 लोग रेस्क्यू किए गये

-

गुरुवार को हुए संभल कोल्ड स्टोरेज हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. एनडीएआरएफ की टीम ने शुक्रवार की सुबह तक 21 लोगों को रेस्क्यू कर लिया है. राहत और बचाव कार्य जारी है. एसपी चक्रेश मिश्रा ने 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है. वहीं संभल के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने जिला उद्यान अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है.

गुरुवार को हुए संभल कोल्ड स्टोरेज हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. एनडीएआरएफ की टीम ने शुक्रवार की सुबह तक 21 लोगों को रेस्क्यू कर लिया है. राहत और बचाव कार्य जारी है. संभल के जिलाधिकारी मनीष बंसल ने 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है.

संभल : गुरुवार को जिले के चन्दौसी इलाके के कोल्ड स्टोरेज हादसे में अब तक 10 मजदूरों की मौत हो चुकी है. गुरुवार काे इस्लाम नगर रोड स्थित कोल्ड स्टोरेज के चैंबर की छत अचानक भर-भराकर गिर गई, जिससे 50 से अधिक मजदूर मलबे में दब गए. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. वहीं, एनडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

मुरादाबाद के डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि संभल कोल्ड स्टोरेज का गोदाम गिराने के मामले में मरने वालों की संख्या 10 हो गयी है. कुछ लोग अब भी लापता हैं. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें तलाशी और बचाव अभियान में जुटी हैं. अब तक 21 लोगों को रेस्क्यू किया गया है.

एनडीआरएफ की टीम ने मलबे से अब तक 21 लोगों काे रेस्क्यू किया है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 6 मजदूर प्रारंभिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. घटना काे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट किया था.

संभल डीएम मनीष बंसल ने बताया कि 21 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. इनमें 10 लोगों की मौत हो गई है. एनडीआरएफ खोजी कुत्तों की मदद से मलबे में फंसे लोगों की तलाश कर रही है. टीम द्वारा राहत और बचाव अभियान लगातार जारी हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!