Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रशटरिंग करते समय ऊपर से गिरने से राजगीर की मौत

शटरिंग करते समय ऊपर से गिरने से राजगीर की मौत

करमा / सोनभद्र (जितेंद्र कुमार शुक्ला)
विकास खंड करमा अंतर्गत ऐलाही गांव में छत को ढालने के लिए सेटरिंग का काम करते वक्त एक राजगीर मिस्त्री छत से नीचे गिर गया। जिससे उसको गंभीर चोटे आ गई। उसे उपचार हेतु वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भटौलिया गांव निवासी राजेश कुमार चौहान पुत्र राजमणी चौहान उम्र लगभग 38 वर्ष जो राजगीर मिस्त्री का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण का कार्य करता था । शनिवार को ऐलाही गांव में मकान जोड़ने के बाद छत को ढालने के लिए शटरिंग का काम कर रहा था ।कार्य करते समय ऊंचाई से उसका पैर फिसल गया जिससे वह नीचे गिर गया जिससे उसे गंभीर चोट लग गई ।

आनन-फानन में मौके पर मौजूद काम कर रहे साथी ने घर पर सूचना देते हुए जिला अस्पताल रावर्ट्सगंज ले गए जहाँ गंभीर स्थिति होने के कारण वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में राजेश की मौत हो गई।

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गाँव मे शोक की लहर दौड़ गई।उक्त आशय की जानकारी ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह चौहान ने देते हुए बताया कि मृतक को दो लड़के एक लड़की है ।पत्नी मोना देवी बेसहारा हो गयी जिसका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। खबर लिखे जाने तक मृतक का शव वाराणसी में ही पोस्टमार्टम हेतु रखा गया है।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News