Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी,पुलिस जांच में जुटी

विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी,पुलिस जांच में जुटी

-

सोनभद्र। रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तेंदू गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने घर में गले मे रस्सी का फंदा लगा कर जान दे दी। हिन्दुआरी चौकी प्रभारी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के तेंदू गांव निवासी 34 वर्षीय महिला हीरावती पति सुरेंद्र ने सोमवार देर रात बच्चों को सुलाने के बाद रस्सी के सहारे बड़ेर से फंदा लगा कर आत्महत्या कर लिया।

रात को ही कुछ घंटे बाद जब बच्चों की नींद खुली तो मां को रस्सी से लटका देख कर बच्चों ने शोर गुल मचाना शुरू कर दिया। बच्चों की आवाज सुन कर परिवार के अन्य सदस्य भागे – भागे कमरे में पहुंचे। वहां हीरावती को फंदे से लटका देख परिवार के सदस्य हैरान रह गए। परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस को फोन कर सूचना दिया।

मौक़े पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने मामले की जांच और परिवार के सदस्यों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया कि हीरावती ने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल यह अभी पता नहीं चल सका है।

हीरावती का पति दीपावली पर्व पर घर आया था। वह वर्तमान समय में जम्मू – कश्मीर में ट्रक चलाता है। उसके 5 बच्चे हैं, जिसमें 4 लड़कियां व 15 माह का लड़का है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं पड़ी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद उसके अनुसार मामले की जांच पड़ताल कर कार्यवाही की जाएगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!