Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीवाराणसी में भीषण सड़क हादसा , पति-पत्नी समेत तीन की मौत

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा , पति-पत्नी समेत तीन की मौत

-

आज अल सुबह वाराणसी में भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां एक मोपेड और ट्रक की आपने सामने टक्कर हो गयी. इसमें पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

वाराणसी : मंगलवार को वाराणसी में सड़क दुर्घटना हुई. यहां जंसा थाना क्षेत्र के चौखंडी पंचकोशी मार्ग (ब्रह्म बाबा मंदिर) के पास मंगलवार तड़के सुबह लगभग 6 बजे ट्रक और टीवीएस एक्सएल (मोपेड) में जोरदार आमने-सामने टक्कर हो गयी. इसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है है कि बड़ागांव थाना के सालीवाहनपुर गांव निवासी मंजू देवी पत्नी रामाधार (उम्र 40 वर्ष) अपने रिश्तेदार विजय और उनकी पत्नी शांति देवी (38 वर्ष) के साथ भैरवतालाब (राजातालाब) अपने मायके में बीमार चल रहे चाचा कल्लू को देखने जा रही थीं. वह तीनों चौखंडी के ब्रह्म बाबा मंदिर के समीप पहुंचे ही थे कि एक ऑटो को ओवरटेक कर आगे बढ़ते ही अचानक ट्रक सामने आ गया. जंसा से रामेश्वर की तरफ जा रही ट्रक सांख्या UP65BT 9624 से मोपेड की जोरदार टक्कर हो गयी.

वाराणसी में सड़क हादसा होने के बाद, ट्रक चालक ट्रक समेत हाथी मार्ग से कालिका धाम की तरफ भागने लगा. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने ट्रक का पीछा किया और कालिका धाम से ट्रक ड्राइवर पकड़ कर जंसा थाने ले आयी. गंभीर रूप से घायलो को जिला अस्पताल भिजवाया.

वाराणसी में सड़क दुर्घटना में मोपेड चालक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि पत्नी शांति देवी एवं रिश्तेदार मंजू ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. विजय कुमार के चार बच्चे हैं, जिसमें दो पुत्र और दो पुत्री बताई जा रही हैं. वहीं मंजू देवी 3 पुत्र और एक पुत्री की मां बतायी गयीं. पति रामधार ट्रक खलासी के रूप में काम करता है.

प्रतिबंधित मार्ग पर ट्रकों के संचालन से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश है. वहीं ट्रक चालक पवन कुमार ग्राम बेलखारा थाना करपी जिला अरवल औरंगाबाद बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. वो बिहार से सीमेंट लेकर हाथी बाजार जा रहा था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!