Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगवाराणसी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 1.21 करोड़ का सोना

वाराणसी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 1.21 करोड़ का सोना

वाराणसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने शारजाह से आए एक यात्री को गिरफ्तार किया है. यात्री के पास से सवा दो किलो से अधिक सोना जब्त किया गया है

वाराणसीः जनपद के के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम टीम द्वारा एक सोना तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. इनके पास से तलाशी के दौरान 2332.800 सोना बरामद किया गया है. जिसकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ 21 लाख 30 हजार 5 सौ रुपये बताई जा रही है.


वाराणसी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री शारजाह से वाराणसी के लिए फ्लाइट नं. IX184 से गुरूवार को पहुंचा था. कस्टम विभाग के अधिकारियों द्वारा तलाशी के दौरान उसके पास से 20 सोने की बिस्कुट को बरामद किया गया. जिनमें से प्रत्येक के ऊपर मार्का ARG UAE 10 TOLAS 999.0 लिखा था. जिसे क्यूब के आकार में व्यवस्थित कर काले टेप के नीचे छुपाया गया था. काले टेप के नीचे छुपाया गया था और उसके द्वारा पहनी गई पैंट की जेब में रखा गया था.

ये सोने की बिस्कुट पैसेंजर की निजी तलाशी के दौरान बरामद किया गया. इसके बाद यात्री को हिरासत में लेकर विशेष मुख्य न्यायाधीश वाराणसी के समक्ष पेश करने के लिए गिरफ्तारी की आगे की कार्यवाही की गई.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News