Tuesday, February 27, 2024
Homeराजनीतिलोहिया वाहिनी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ज्यूतेश का कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

लोहिया वाहिनी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ज्यूतेश का कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

-

ओबरा(सोनभद्र) । विगत दिनों हुए समाजवादी लोहिया वाहिनी के गठन में जुतेश गौतम को जिलाध्यक्ष बनाए जाने से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में अपार हर्ष है। कार्यकर्ताओ ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ज्यूतेश गौतम का स्थानीय शारदा मंदिर पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए अपने संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करना प्रारंभ कर दिया है। विधानसभा चुनावों में नौजवानों की अहम भूमिका को देखते हुए नौजवानों की भागीदारी को सुनिश्चित कर युवा प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति करने पर बल दिया है। इसी क्रम में पार्टी में बेहद सक्रिय कार्यकर्ता ओबरा विधानसभा के मूल निवासी ज्युतेश गौतम का मनोनयन समाजवादी लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष के पद पर किया है ।

गौतम ने कहा कि समाजवादी पार्टी युवाओं को राजनीतिक क्षेत्र में बेहतर अवसर देने के लिए कटिबद्ध है। समाजवादी पार्टी में विभिन्न जाति वर्ग के लोगों का सम्मान और पद प्रतिष्ठा देकर कार्य का अवसर दने का काम किया जाता है। पार्टी मुखिया अखिलेश यादव दिन रात प्रदेश हित में कार्य कर रहे है, ऐसे कर्मठ योद्धा का सानिध्य मिलना पार्टी जनों के लिए गौरव की बात है ।वर्ष 2022 के विधानसभा में युवाओं की पहली पसंद के रूप में अखिलेश अपना स्थान बनाएंगे जिसके लिए लोहिया वाहिनी का एक-एक कार्यकर्ता संकल्पित है। छात्र संघ के पूर्व महामंत्री अजीत कनौजिया ने कहा कि निम्न तबके तक के लोगों को जोड़कर चलने वाली एकमात्र पार्टी समाजवादी पार्टी है।

जहाँअन्य पार्टियों ने समाज को तोड़ने का कार्य किया है वर्तमान सरकार द्वारा द्वेष भावना से समाजवादी पार्टी द्वारा चलाए गए दर्जनों योजनाओं को ध्वस्त करने का कार्य उत्तर प्रदेश में किया जा रहा है। पुनः समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर जनहित की सभी योजनाओं को तत्परता से लागू कर प्रदेश के सभी वर्ग को लाभ पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। इस दौरान प्रमुख रूप से छात्र नेता पवन यादव, सोनु कुमार, गोपाल कनौजिया, अमर कुमार, सौरभ भारती, सत्येंद्र कुमार राहुल पवन दादा सुरज कुमार, मूकेश सिंह, अमरकांत, शैलेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!