Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगरेलवे लाइन के किनारे मिली दो युवकों की लाश,क्षेत्र में सनसनी

रेलवे लाइन के किनारे मिली दो युवकों की लाश,क्षेत्र में सनसनी

रेनुकूट। पिपरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेणुकूट पुलिस चौकी क्षेत्र में पड़ने वाले मुर्धवा इलाके में हाइटेक रेलवे क्रासिंग से थोड़ा आगे शुक्रवार को दो युवकों का शव पाए जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त होने के बाद उनके परिवारीजनो को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । दोनों घटनाएं अलग – अलग समय में होना बताई जा रही हैं तथा इसके बारे में क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

फ़िलहाल पुलिस प्रथमदृष्ट्या दोनों युवकों की मौत का कारण ट्रेन की चपेट में आना मान रही है । दोनों किन हालातों और किन परिस्थितियों में पटरी पर पहुंचे और किस ट्रेन की चपेट में आए , इसको लेकर लोग अपना अपना कयास लगा रहे हैं । जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कुछ लोगों की नजर चाचा कालोनी और हाइटेक रेलवे क्रासिंग के बीच वाली एरिया में गई तो वहां लगभग 20 मीटर के अंतराल में दो युवकों का शव देख लोग हैरत में पड़ गये । थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई ।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया । काफी देर की मशक्कत के बाद दोनों युवकों की शिनाख्त हो पाई । चाचा कालोनी के पास रेलवे लाइन पर पड़े शव की पहचान रितेश कुमार 24 वर्ष पुत्र सदानंदा निवासी शिवा पार्क रेणुकूट के रूप में तथा दूसरे शव की पहचान गुड्डू 22 वर्ष पुत्र शोभनाथ निवासी कोन के रूप में हुई है ।अब सवाल यह है कि रितेश किन हालातों में रेलवे पटरी पर पहुंचा , इसको लेकर जहां चर्चाओं का बाजार गर्म हैं, वहीं गुड्डू के बारे में बताया जा रहा है कि वह मजदूरी करता था । कुछ लोगों का दावा है कि वह उस दौरान ड्यूटी के लिए रेलवे लाइन के किनारे से जा रहा था लगता है उसी दौरान किसी तरह से मालगाड़ी की चपेट में आ गया होगा।

दोनों घटनाएं महज एक हादसा हैं या फिर कुछ और इस पर लोगों की राय अलग अलग है, वहीं रितेश किस ट्रेन की चपेट में आया , इसकी जानकारी भी अभी फिलहाल सामने नहीं आ सकी है । दोनों घटनाएं महज एक इत्तेफाक हैं या फिर इनके पीछे कोई और माजरा जुड़ा हुआ है , इसको लेकर लगों के बीच चर्चाएं जारी हैं । इस बारे में जानकारी के लिए रेणुकूट चौकी इंचार्ज के सीयूजी नंबर पर काल की गई लेकिन उनका नम्बर लगातार नाट रिचेबल रहा ।

रितेश के पिता सदानंदा और उसके परिवार वालों की मानें तो रितेश 12 अगस्त की शाम से ही गायब था । दोपहर दो बजे वह मां से एटीएम से पैसा निकालने की बात कहकर घर से गया था और उसके दो घंटे बाद वह घर वापस आया और उसके कुछ देर बाद ही वह फिर घर से कहीं बिना बताए ही निकल गया । शाम पांच बजे उससे फोन से बात हुई , इसके बाद संपर्क टूट गया । पिता सदानंदा बताया कि पूरी रात उन लोगों ने रितेश की तलाश की लेकिन कोई खबर नहीं मिली । शुक्रवार को पुलिस से सूचना मिली कि उसकी लाश रेलवे लाइन के के किनारे मिली है । परिवार वालों ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या की गई है । फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट के आने का इंतजार है।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News