Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeसोनभद्रयोग और वैदिक शिक्षा को घर- घर पहुंचना ही पातंजलि योग...

योग और वैदिक शिक्षा को घर- घर पहुंचना ही पातंजलि योग का उद्देश्य – शशि आर्य

आगामी 8 अक्टूबर को प्रयागराज में महिला केंद्र प्रभारी साध्वी देवप्रिया बहन का आगमन हो रहा है अतः अधिक से अधिक संख्या में बहनों को प्रयागराज पहुंचना है।

सोनभद्र। आज जागृति योग भवन में पातंजलि योग की राज्य महिला कार्यकारिणी की बैठक महिला राज्य प्रभारी श्रीमती शशि आर्य की अध्यक्षता में जिले की महिला जिला प्रभारी बहन श्रीमती उषा तथा राज्य कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती वंदना राज्य संवाद प्रभारी श्रीमती नीतू मिर्जापुर के महिला जिला प्रभारी वह राज्य कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती रीना तथा जिले के महामंत्री अनीता गुप्ता की उपस्थिति में सम्पन्न हुई ।

महिला राज्य प्रभारी ने उपस्थित योग प्रेमी बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि बैठक का प्रमुख उद्देश्य घर-घर तक योग को पहुंचाना हैं , बहनों को अधिक से अधिक दान के लिए प्रेरित करना , वैदिक शिक्षा ग्रहण करना , प्रत्येक बहन को योग कक्षा लगाने के लिए प्रेरित करना प्रत्येक बैठक में एक जैसे वस्त्र धारण करने के लिए बताया गया ।

श्रीमती आर्य ने बताया की 8 अक्टूबर को प्रयागराज में महिला केंद्र प्रभारी साध्वी देवप्रिया बहन का आगमन हो रहा है अतः अधिक से अधिक संख्या में बहनों को प्रयागराज पहुंचना है। राज्य प्रभारी श्रीमती आर्य ने उषा कोमलन को ₹100000 दान किए जाने पर विशेष बधाइयां दीं।

जिनके इस पुनीत कार्य से अपने सोनभद्र का नाम गौरवान्वित हुआ। इस बैठक में तहसील प्रभारी प्रतिभा सोनी ,कोषाध्यक्ष अर्चना जायसवाल चोपन से पूर्णिमा रित, नीलम बहन,शालिनी बहन,नीतु उषा द्विवेदी , सरोज द्विवेदी , मनोरमा चतुर्वेदी , बीना गुप्ता , शिव कुमारी ,नमिता, ज्ञानमती, प्रीति ,बीना अस्थाना, विभा दुर्गा देवी, ज्योति आयशा अन्य योगी बहने उपस्थित रही।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News