Saturday, June 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयूपी का कुख्यात अपराधी 'अनिल दुजाना ' पुलिस मुठभेड़ में खलास

यूपी का कुख्यात अपराधी ‘अनिल दुजाना ‘ पुलिस मुठभेड़ में खलास

-

बादलपुर के दुजाना गांव के कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना मेरठ मे यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर का यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में एनकाउंटर किया है। अनिल दुजाना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र का गैंगस्टर था।

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर के दुजाना गांव के कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना मेरठ मे यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर का यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में एनकाउंटर किया है। अनिल दुजाना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र का गैंगस्टर था।

बता दें, कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना पर 18 मर्डर समेत रंगदारी, लूटपाट, जमीन पर कब्जा, कब्जा छुड़वाना और आर्म्स एक्ट समेत 62 केस दर्ज हैं। उस पर रासुका और गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है। गैंगस्टर सुंदर भाटी पर एके-47 से हमले का आरोपी है। जानकारी के मुताबिक, वह 2012 से जेल में था और जनवरी 2021 में बेल पर आया। वहीं, इस पर बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार और नोएडा पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। इसके अलावा गैंगस्टर के खिलाफ दिल्ली में भी आर्म्स एक्ट का केस दर्ज था जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना के खिलाफ ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हत्या, लूट, डकैती और जबरन उगाही जैसे संगीन मामलों में एफआईआर दर्ज है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!