Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगयमुना नदी के तेज बहाव में तीन युवकों की डूबकर मौत ,...

यमुना नदी के तेज बहाव में तीन युवकों की डूबकर मौत , आगरा के बटेश्वर धाम दर्शन करने गए थे

-

पानी में डूबने से तीनों युवकों की एक साथ मौत हो गई. तीन युवकों की एक साथ हुई मौत से परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस ने मृत तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आगरा : जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर में पूजा-अर्चना और स्नान करने आए चार युवकों में से तीन यमुना नदी के गहरे पानी में डूब गए. तीनों युवकों की मौत हो गई. जबकि, नही से पहले ही बाहर निकल आए एक युवक की जान बच गई. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर नदी से युवकों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार थाना फतेहाबाद के गांव पीताबाई से आशीष (20) अपने रिश्तेदार कन्हैया (25), आयुष (18) और दोस्त सौरभ (20) के साथ बाइक पर सवार होकर बटेश्वर धाम आए थे. चारों युवक भगवान भोले के दर्शन और पूजा-अर्चना से पहले यमुना नदी में स्नान करने पहुंचे थे. चारों युवक एक साथ यमुना नदी के नए घाट पर पानी में नहाने लगे.

यमुना नदी में नहाने के बाद युवक आशीष नदी के पानी से बाहर किनारे घाट पर निकल आया. जबकि कन्हैया, आयुष, सौरभ नदी में स्नान करते रहे. तीनों युवक एक साथ नहा रहे थे तभी अचानक नदी के गहरे पानी में वह युवक डूबने लगे. एक-दूसरे को बचाते समय चीख-पुकार के साथ तीनों युवक पानी में डूबकर लापता हो गए. घटना से घाट पर हड़कंप मच गया.

नदी किनारे खड़े आशीष ने अपने दोस्तों को बचाने के लिए अन्य लोगों को आवाज लगाई. युवक की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण और श्रद्धालु एकत्रित हो गए तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी के पानी में लापता हुए तीनों युवकों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. गोताखोरों ने करीब 2 घंटे के बाद एक-एक करके पानी में डूबे तीनों युवकों के शवों को बाहर निकाला.

पानी में डूबने से तीनों युवकों की एक साथ मौत हो गई. तीन युवकों की एक साथ हुई मौत से परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस ने मृत तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!