Tuesday, June 18, 2024
Homeब्रेकिंगमुख्यमंत्री आज विंध्यवासिनी धाम और प्रयागराज स्थित सांसद विनोद सोनकर के...

मुख्यमंत्री आज विंध्यवासिनी धाम और प्रयागराज स्थित सांसद विनोद सोनकर के घर पहुंचे

-

(समर सैम)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 24 सितम्बर 2022 को मिर्ज़ापुर स्थित विंध्यवासिनी धाम पहुंचे। साथ ही प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रीतमनगर स्थित चायल लोकसभा सांसद विनोद सोनकर के आवास भी गये। मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचे मुख्यमंत्री योगी के साथ में अनुप्रिया पटेल और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद सीएम ने निर्माणाधीन विंध्य कारिडोर का भी निरीक्षण किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कौशाम्बी के सांसद विनोद सोनकर के प्रीतमनगर स्थित आवास पर पहुंचकर उनके दिवंगत पिता स्वर्गीय अमरनाथ सोनकर जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रदांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

वर्तमान में कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। उनके दिवंगत पिता जी की त्रेयोदशी में तमाम गण्यमान्य हस्तियों के साथ ही सोनभद्र जनपद से काशी प्रान्त के अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष एवं रोबेर्टसगंज ब्लॉक प्रमुख अजीत रावत उर्फ पप्पु भईया ने भी शिरकत किया। ब्लॉक प्रमुख अजीत रावत ने श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित होकर मृत आत्मा की शांति के लिये श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना किया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!