Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगमिर्जापुर: कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में 16 लोग कोरोना पॉजीटिव , स्वास्थ...

मिर्जापुर: कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में 16 लोग कोरोना पॉजीटिव , स्वास्थ विभाग में हड़कंप

मिर्जापुर के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में गुरुवार को 12 छात्राएं कोरोना पाजिटिव पाई गईं. वहीं 4 महिला स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं.

मिर्जापुर: जनपद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में गुरुवार को एक साथ 16 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर स्वास्थ विभाग में हड़कंप मच गया. विद्यालय की 12 छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. वहीं 4 महिला कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. संक्रमित लोगों को होम आइसोलेट किया गया है. इस खबर की पुष्टि सीएमओ ने की है.

मिर्जापुर जनपद में देर शाम गुरुवार को जिले में 18 कोविड संक्रमित मिले. इनमें 16 संक्रमित कोन ब्लॉक के कस्तूरबा गांधी विद्यालय के हैं, जिसमें 12 छात्राएं और चार महिला स्टाफ शामिल हैं. दो अन्य संक्रमित मरीज विजयपुर इलाके के रहने वाले हैं. इसमें एक युवक और 60 वर्षीय महिला शामिल है. सभी 18 संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, जिले में तीसरी लहर तक 12086 संक्रमित मिले थे. जून माह में 12 संक्रमित मिले. जिले में अब संक्रमितों की संख्या 12098 हो गई है. कोविड के नोडल डॉ. वीके भारती ने बताया कि 1908 लोगों की रिपोट प्राप्त हुई है. इनमें एंटीजन से जांच में 16 और आरटीपीसीआर से जांच में दो की रिपोर्ट कोविड पाजिटिव आई है. यहां अब तक 12116 संक्रमित मिल चुके हैं. इनमें से 11971 स्वस्थ हो चुके हैं. संक्रमित मिले लोगों में से 127 की मौत हुई हो चुकी है. वहीं, वर्तमान में जिले में 18 एक्टिव केस हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News