Tuesday, June 18, 2024
Homeराज्यमहंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी सपा , कहा- भाजपा ने रसोई...

महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी सपा , कहा- भाजपा ने रसोई में डाला डाका

-

अयोध्या में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सिर पर गैस सिलेंडर रखकर महंगाई के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान सपा नेताओं ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाया. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व राज्य मंत्री तेज नारायण पांडे ‘पवन’ ने भाजपा के नेताओं को उल्लू कहा.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

अयोध्या । साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म होती जा रही है. महंगाई और बेरोजगारी एक ऐसा मुद्दा है जो हर बार चुनाव में सिर चढ़कर बोलता है. लेकिन सरकार बनने के बाद इस मुद्दे को लोग भूल जाते हैं. इस बार भी इस परंपरागत मुद्दे को लेकर विपक्षी दल सत्तारूढ़ दल को घेर रहे हैं. गुरुवार को अयोध्या में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सिर पर गैस सिलेंडर रखकर महंगाई के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान सपा नेताओं ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाया. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व राज्य मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने भाजपा के नेताओं को उल्लू कहा.



पार्टी कार्यालय से घरेलू गैस के दामों में वृद्धि को लेकर सपाई सड़कों पर उतरे. इस दौरान सरकार विरोधी लगाए नारे भी लगाए गए. हालांकि नगर पुलिस ने सपाइयों को रीडगंज चौराहे पर ही रोक दिया. सपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे ने कहा कि जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है पेट्रोल डीजल घरेलू गैस के दाम में लगातार वृद्धि हो रही है. लोगों का उत्पीड़न हो रहा है. भाजपा किचन में डाका डालने का काम कर रही है. कोरोना काल में लोग भुखमरी की कगार पर आ गए और भाजपा लगातार घरेलू गैस का दाम बढ़ाने का काम कर रही है.

महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे सपा नेता , सपाइयों ने राष्ट्रपति व राज्यपाल से मांग किया कि बढ़े हुए दामों को वापस लिया जाए. मध्यमवर्गीय व गरीबों पर पड़ने वाले बोझ को वापस लिया जाए. पवन पांडे ने कहा कि जनता की इस लड़ाई को समाजवादी पार्टी लड़ेगी. इस दौरान पवन पांडे ने भाजपा नेताओं को उल्लू बताया और शायरी पढ़ी कि ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है अंजामे गुलिस्तां क्या होगा, बर्बाद गुलिस्ता करने को बस एक ही उल्लू काफी है’. उन्होंने कहा कि यही उल्लू पूरे प्रदेश व देश को खत्म करने के लिए काफी हैं और जनता इन्ही उल्लुओं को हटाना चाहती है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!