Wednesday, April 24, 2024
Homeराज्यभाजपा विधायक के विवादित बोल, 'किसी माई के लाल में दम हो...

भाजपा विधायक के विवादित बोल, ‘किसी माई के लाल में दम हो तो ताजिये दफनाकर दिखाए’

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

कानपुर । यूपी में एक और विधायक ने विवादित बयान जारी किया है। इस बार विधायक ने मोहर्रम को लेकर लोगों को धमकी दी है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कानपुर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने मोहर्रम को लेकर लोगों को धमकाते दिख रहे हैं।

उन्होंने बयान दिया है कि किसी माई के लाल में दम हो तो ताजिए को दफनाकर दिखाएं। उनके इस विवादित बयान का वीडियो किसी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। भाजपा विधायक सांगा इससे पहले भी वह कई बार विवादित बयान देते रहे हैं। 

बिठूर में आयोजित एक जनसभा के संबोधन के दौरान मोहर्रम को लेकर भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने विवादित बयान तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में अभिजीत सिंह सांगा लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि कोई ताजिया रखने का काम करेगा तो सबसे पहले हम यहां तखत डालकर बैठेंगे और ये चुनौती देता हूं कि मेरे रहते किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं जो इस स्थान को कर्बला बना दे।

बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने कहा कि सभी लोग साथ दें। मोदी-योगी की सरकार है, सभी मिलकर हिंदुत्व की बात पर साथ रहें और हम भी सबसे पहले खड़े रहेंगे, अगर यहां ताजिया उठेगा तो लखनऊ की विधानसभा छोड़कर यहां आकर उनको रोकने का काम करूंगा, यहां ताजिया दफन नहीं होगी, उनके इरादे दफन होंगे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!