Sunday, August 7, 2022
spot_img
HomeUncategorizedबेख़ौफ़ चोरों ने घर को खंगाला, नगदी सहित लाखों के गहने व...

बेख़ौफ़ चोरों ने घर को खंगाला, नगदी सहित लाखों के गहने व नगदी पर किया हाथ साफ

सोनभद्र। पन्नूगंज थानाक्षेत्र के प्राप्त सदर ब्लाक अंतर्गत ग्राम कबरी निवासी राकेश देव पांडे पुत्र स्वर्गीय सत्यनारायण देव पांडे के यहां बीती रात आधी रात के बाद घर में सीढ़ी लगाकर अंदर घुस कर नगदी व गहने समेत पूरे घर की सफाई कर दी।

यहां आपको बताते चलें कि चोरों ने घर में घुसते ही सबसे पहले घर के अंदर सो रहे घर के मालिक अखिलेश देव व राकेश देव के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया और उसके बाद दूसरे कमरे में आराम से घुसकर उसमे रखे 10 बॉक्स व 3 अटैची लेकर भाग गए, जिसमें लगभग 50 -60 हजार नगद और लगभग 7 लाख रुपये के गहने लेकर चोरों ने गांव के बाहर जाकर थोड़ी दूर पर बक्सा तोड़कर एक कुएं में फेंक दिया और नगदी समेत जेवर लेकर भाग गए ।

तत्काल पुलिस को सूचना देने पर थाना अध्यक्ष पन्नूगंज राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच करते हुए चोरों को जल्द से जल्द से पकड़ने की बात कही । अभी दो दिन पूर्व राबर्ट्सगंज नगर में रात में कई घरों में चोरों ने हाथ साफ करते हुए बाहर खड़ी लगभग तीन दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ने से जहां लोग दहशत में थे उसपर आज आधी रात के बाद घर मे घुसकर इस तरह चोरी कर चोरों ने साबित कर दिया है कि अब चोरों के मन मे पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं है।यदि इसी तरह बेख़ौफ़ चोर यदि चोरी करते रहे तो आगे लोगों को खुद ही रतजगा कर अपने घरों की सुरक्षा करनी होगी।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News