Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगबिहार के कैमूर में सड़क हादसा, 3 महिला समेत 6 लोगों की...

बिहार के कैमूर में सड़क हादसा, 3 महिला समेत 6 लोगों की मौत

बिहार के कैमूर में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इन चार घायलों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

एक मिक्चर मशीन वाली बड़ी गाड़ी रॉन्ग साइड से चढ़ गई. सामने से एक ई-रिक्शा आ रही थी, उसमें धक्का मारते हुए एक और टैम्पो में टक्कर मार दिया. इसमें 8-9 घायल हैं. एक की मौके पर ही मौत हो गई. 3-4 लोगों की हालत नाजुक है“- राजकुमार यादव, पुलिस निरीक्षक, चैनपुर और चांद थाना

कैमूर(भभुआ) : बिहार के कैमूर में हाईवा ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी . हादसे में ई रिक्शा सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि चार से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि हाईवा रॉन्ग साइड से जा रहा था. इसी बीच उधर से आ रही ई रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में 5 लोगों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी शव को अपने कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के अमावं गांव की है.

कैमूर में हाईवा ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी

बताया जाता है कि हाईवा भभुआ की तरफ जा रही था, तभी अमावं के पास ई रिक्शा में बैठे आ रहे लोगों को सामने से जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे रिक्शा में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं हाईवा ने 10-15 मीटर आगे जाकर एक खड़े टैंपो में टक्कर मार दी, तब जाकर हाईवा रुकी.

गनीमत रही कि टैम्पो खाली था. स्थानीय लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार था कि काफी दूर तक आवाज सुनाई दी. वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और बाकी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सभी सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है और जिन लोग की हालत नाजुक है, उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

महिला समेत 6 की मौत: मरने वालों में चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबीट गांव निवासी जागरूप कुशवाहा के बेटे शिवगहन कुशवाहा, उसी गांव के स्वर्गीय रामदहीन राम के बेटे दिलीप राम, भीम राम, रुखशाना खातून, शांति देवी और भभुआ थाना क्षेत्र के भेकास गांव निवासी अर्जुन पासवान की पत्नी मुराही देवी शामिल है. वहीं, घायलों में चैनपुर थाना क्षेत्र के सीरबीट गांव साहिल आलम मंजू देवी, भगवानपुर थाना क्षेत्र के पतरियां गांव निवासी देवमुनि चौबे और चकिया थाना क्षेत्र के तियरी गांव निवासी राहुल कुमार बताए गए हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News