Wednesday, April 24, 2024
Homeराज्यबागपत में गैंगरेप के चार आरोपी किये गए गिरफ्तार

बागपत में गैंगरेप के चार आरोपी किये गए गिरफ्तार

-

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में महिला से गैंग रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई है.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

बागपत । जिले में गैंग रेप के एक मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला दोघट थाना क्षेत्र का है. यहां 18 अगस्त की रात को पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी थी कि उसके साथ 4 परिचित युवकों ने गैंग रेप किया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया. इतना ही नहीं कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों पर 376D/506/342 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बागपत के एसपी नीरज कुमार जादोन ने बताया कि बिनौली थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने दोघट में मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़िता के अनुसार, वह 17 अगस्त को बडौत के दिल्ली बस स्टैंड पर किसी कार्य के लिए गयी थी. जब वह बस स्टैंड पर खड़ी थी, तभी वहां गांव जिवाना जिवानी थाना रमाला निवासी सन्नी, रितिक, शिवांक अपने साथी दहा गांव निवासी आशु के साथ स्कार्पियो गाड़ी लेकर आये और उससे मिले. इन लोगों में वह सन्नी को पहले से ही जानती थी. सन्नी ने पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया, लेकिन आरोपियों ने पीड़िता को घर न छोड़कर दहा से आगे एक मुर्गी फार्म पर ले गए. वहां सन्नी और उसके साथियों ने पीड़िता से दुष्कर्म किया.इसके बाद 18 अगस्त को आरोपियों ने पीड़िता को बदहवास हालत में बड़ौत- मुजफ्फरनगर हाइवे पर कृष्णा नदी के पास कार से फेंक दिया और फरार हो गए.

बागपत के एसपी नीरज कुमार जादोन ने बताया कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया है कि जाते समय आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि यदि किसी से कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देंगे. इसके बाद पीड़िता ने अपने एक परिचित को सूचना देकर वहां बुलाया और दोघट थाने पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

गिरफ्तार चारों आरोपी सनी,रितिक शिवांक,रमाला थाना क्षेत्र के जीवाना गांव के और आशु दोघट थाना क्षेत्र के दहा गांव के रहने वाले हैं.बता दें कि नामजद आरोपियों में से रितिक की मां ग्राम प्रधान है. पुलिस वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई है.

कल शाम को एक महिला ने दोघट थाने पर तहरीर दी कि उसके साथ उसके परिचितों ने दुष्कर्म किया है. इस संबंध में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया और महिला का मेडिकल कराया गया. चारों अभियुक्तों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, न्यायालय में भेजा जा रहा है. पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!