Thursday, March 28, 2024
Homeब्रेकिंगबाइक एजेंसी से 50 हजार की हुई चोरी,पुलिस जांच में जुटी

बाइक एजेंसी से 50 हजार की हुई चोरी,पुलिस जांच में जुटी

-

सोनभद्र। सुकृत चौकी क्षेत्र से के अमौलिया गांव में वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर एक बाइक एजेंसी से बृहस्पतिवार की शाम को संदिग्ध हाल में 50 हजार की चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित एजेंसी मालिक की सूचना पर पहुंची सुकृत चौकी और कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे घटना के समय बंद पाए गए।

पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। राबर्ट्सगंज के समीप मझगांव चौबे ग्राम निवासी योशीता चौबे का बाइक शो रूम है। रोज की भांति मैनेजर धीरज शर्मा अपने काउंटर पर बैठे थे। गल्ले से 50000 रुपये का मिलान कर अपने एक कर्मचारी को बैंक भेजने की तैयारी में थे। इसी दौरान किसी के बुलावे पर वह बेसमेंट में बने वर्कशॉप में चले गए। चाबी काउंटर पर ही छोड़ दिया। कुछ समय बाद उसके दूसरे स्टाफ ने चाबी ले जाकर नीचे उसे दिया।

कुछ देर बाद वापस आने पर देखा तो सीसीटीवी कैमरे की सप्लाई स्विच बंद थी। गल्ला खोला तो रुपये गायब थे। सीसीटीवी खंगालने पर घटना के वक्त की रिकॉर्डिंग नहीं थी। अन्य कैमरों के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। कोतवाली प्रभारी सुभाष राय ने कहा कि मामला संदिग्ध है। जांच की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!