Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्यप्रयागराज में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के पैतृक मकान पर बमबाजी,...

प्रयागराज में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के पैतृक मकान पर बमबाजी, फैली सनसनी

-

यूपी के प्रयागराज जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां कुछ लोगों द्वारा सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज अशोक भूषण के पैतृक मकान पर बमबाजी करने का मामला सामने आया है. कर्नलगंज के हाशिमपुर मोहल्ले में स्थित मकान पर एक के बाद एक दो बम फोड़ने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

प्रयागराज ।  जनपद के हासिमपुर इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज अशोक भूषण के घर के सामने किसी ने देसी बम फोड़ दिया. पुलिस विभाग को जब इस बात की सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में घटनास्थल पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला और मामले की जांच में जुट गई.

फिलहाल इस प्रकरण में रिटायर्ड जज के परिवार का कोई लेना देना नहीं है मामला कुछ और ही बताया जा रहा है. पुलिस को बमबाजी मामले में अहम जानकारी हासिल हुई है. आईजी रेंज के पी सिंह के मुताबिक वही सामने रहने वाले दो पक्षों में आपसी विवाद था. दोनों पक्षों के बीच पुराने विवाद में यह घटना एक पक्ष को दहशत में लाने के लिए दूसरे पक्ष द्वारा की गई.

आईजी रेंज के पी सिंह ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वालों को चिन्हित कर लिया गया है. उनके मुताबिक चौराहे के पास चाय की दुकान लगाने वाले एक युवक और पास के एक निजी अस्पताल के कुछ लोगों के बीच पुराना विवाद चल रहा है. जिसके चलते दहशत फैलाने के लिए एक पक्ष द्वारा इस घटना को किया गया. जल्द ही बम बाजी करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


गौरतलब है कि कर्नलगंज के हाशिमपुर रोड पर सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण के भाई अनिल भूषण का परिवार रहता है. अनिल भूषण इलाहाबाद हाईकोर्ट में वकालत करते हैं सोमवार की शाम को अनिल भूषण के घर के बाहर सुतली बम फेंका गया था. मामले में रात में ही एफआईआर दर्ज कर लिया गया था. के पी सिंह के मुताबिक इस घटना को लेकर रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण के परिवार से कोई लेना देना नहीं है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!