Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रप्रधानमन्त्री के क्रोनी कैपिटलिज्म नीति के विरोध में कांग्रेस का 13...

प्रधानमन्त्री के क्रोनी कैपिटलिज्म नीति के विरोध में कांग्रेस का 13 मार्च को ‘ राजभवन चलो ’ का आयोजन

-

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के आह्वान पर भाजपा सरकार व प्रधान मंत्री माo मोदी जी की क्रोनी कैपिटलिज्म नीति के विरोध में 13 मार्च को ‘ राजभवन चलो ’ मार्च का आयोजन लखनऊ में किया गया है ।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से सभी महत्व पूर्ण पदाधिकारो एवं कार्यकर्ताओ पूर्व विधायक, सांसदों व अनुसांगिक संगठनो के पदाधिकारीओ का हिस्सा लेना अनिवार्य है उक्त कार्यक्रम में पूर्वांचल के विभिन्न हिस्सों से भारी संख्या में लोग हिस्सा लेगे उक्त बाते एन एस यूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष व राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र नारायण ने पूर्वांचल दौरे के दौरान सोनभद्र में कही ।

उन्होंने यह भी कहा की कांग्रेस की यह लड़ाई उसकी पुरानी, बुनियादी विचारधारा की लड़ाई है, क्रोनी कैपटलिज्म के विरुद्ध पूजी का समाजवादी तरीके से वितरण हो इस बात के लिए हमारी पार्टी शुरू से संघर्ष करती आ रही है और हमेशा करती रहेगी ।

बड़े उद्योगपति बढे लेकिन छोटे उद्योगपति व्यापारी और बिजनेसमैन नस्ट न होने पाए ये सरकार की महत्व पूर्ण जिम्मेवारी है लेकिन दुर्भाग्य यह है की मौजूदा केंद्र सरकार स्वयं उसको बर्बाद कर देने पर तुली हुई है ।किसान, छोटे व मझोले व्यापारी, छात्र, नौजवान , बेरोजगार , वकील आज सभी त्रस्त नजर आ रहे है लेकिन सरकार फिर भी मदांध है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!