Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रप्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को नगर पालिका परिषद द्वारा लगाया जा...

प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को नगर पालिका परिषद द्वारा लगाया जा रहा है पलीता

-

फ्लाईओवर के नीचे कूड़ा एकत्रित करना तत्काल बंद करे नगरपालिका ,समाज सेवी अधिवक्ता राकेश शरण मिश्र ने जिलाधिकारी सोनभद्र को लिखा पत्र

सोनभद्र। वरिष्ठ अधिवक्ता/पत्रकार समाज सेवी एवम संयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने सोनभद्र में तीन किलोमीटर लम्बे फ्लाई ओवर की नीचे धर्म शाला चौराहा के आगे नगर पालिका परिषद राबर्ट्सगंज द्वारा हरे रंग के परदे से घेर कर नगर का कूड़ा कचरा एकत्रित करने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे तत्काल बंद करने हेतु जिलाधिकारी सोनभद्र को पत्र लिखा है।

श्री मिश्र ने जिलाधिकारी सोनभद्र को प्रेषित पत्र में लिखा है कि एक बार फिर से नगर पालिका परिषद राबर्ट्सगंज द्वारा हरे पर्दे से फ्लाई ओवर के पिलरो को घेर कर कूड़ा एकत्रित किया जा रहा है जिससे उधर से गुजरने वाले राहगीरों को कूड़े के भयंकर बदबू का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने लिखा है कि यदि जल्द इस पर रोक नहीं लगाई गई और नगर पालिका परिषद के विरुद्ध प्रभावी कारवाई नही की गई तो सारा शहर हैजा जैसी जानलेवा बीमारी की चपेट में आ सकता है।

उन्होंने लिखा है कि दो साल पहले भी नगर पालिका परिषद द्वारा शहर के बीचों बीच इसी स्थान पर और इसी प्रकार शहर का कूड़ा एकत्रित किया जाता था और तब भी मेरे द्वारा इस संबंध निवर्तमान चेयर मैन सहित सभी उच्चाधिकारियों को पत्र और फोटो भेज कर अवगत कराते हुए इसे बन्द करने की मांग की गई थी और तब इसे बन्द भी कर दिया गया था।परंतु पुनः वर्तमान चेयर मैन द्वारा माननीय प्रधान मंत्री एवम माननीय मुख्यमंत्री के स्वच्छता अभियान का खुले आम मजाक उड़ाया जा रहा है। श्री मिश्र ने जिलाधिकारी से जल्द से जल्द इसे बंद करवाने की मांग की है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!